Friday, Apr 26 2024 | Time 23:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुजारी को जिंदा जलाकर मारने की घटना जर्जर कानून व्यवस्था का नमूना है-राठौड़

जयपुर 09 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने करौली जिले के सपोटरा क्षेत्र के बूकना गांव में मंदिर के पुजारी बाबूलाल वैष्णव को जिंदा जलाकर मारने की घटना निंदा करते हुए कहा कि यह घटना गहलोत सरकार के जर्जर कानून व्यवस्था का एक और नमूना है।
श्री राठौड़ ने आज यहां एक बयान जारी कर कहा कि प्रदेश में गहलोत सरकार के गत 20 माह के कार्यकाल में कानून व्यवस्था दिन-प्रतिदिन विकराल रूप ले पूर्णतया जर्जर हो चुकी है जिसके परिणामस्वरूप कांग्रेस सरकार के शासन में ना आमजन सुरक्षित है और ना आस्था के केंद्र, ना दलित सुरक्षित है और ना महिलाएं सुरक्षित है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री के पद पर आसीन अशोक गहलोत की विफलता अब चहुंओर बोल रही है। राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के नवीनतम आंकड़ें ये साबित करते हैं कि कांग्रेस शासन में राजस्थान में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह भयमुक्त होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती देते हुए कानून व्यवस्था का मखौल उड़ा रहे हैं।
श्री राठौड़ ने कहा कि असामाजिक तत्वों द्वारा पुजारी को जिंदा जलाने की हृदयविदारक घटना राज्य सरकार की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान है। उन्होंने राज्य सरकार से घटना के दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर पीड़ित परिवार को अतिशीघ्र न्याय दिलाने की मांग की है।
रामसिंह
वार्ता
image