Friday, Apr 26 2024 | Time 23:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रेम प्रसंग के चलते की गयी रोजगार सहायक की हत्या

बारां, 29 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में बारां जिले के हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र में रोजगार सहायक की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि एक नाबालिग को निरुद्ध किया है।
पुलिस अधीक्षक डा़ रवि ने इस पूरी घटना का खुलासा करते हुए आज बताया कि चार वर्ष पूर्व रामस्वरुप नाबालिगा को बहला फुसलाकर भगा ले गया था, जिस मामले में उसे 10 वर्ष के कारावास की सजा हुई थी, बाद में वह ढाई साल बाद जमानत पर छूट कर आया। जेल से बाहर आने के बाद रामस्वरुप लोधा ने पुनः उस लड़की से सम्पर्क करना चाहा, लेकिन लड़की ने उसे कोई तवज्जो नहीं दी। इस पर उसे शक हुआ कि वह रोजगार सहायक दौलतराम के सम्पर्क मैं है, लिहाजा उसने दौलतराम को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।
उन्होंने बताया कि उसने लड़की की प्रोफाइल बनाकर वाट्सएप पर दौलतराम से चैटिंग की और उसे झांसा देकर 22 अक्टूबर को सालर खो के जंगल में बुलाया जहां उसने साथियों की मदद से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और उसकी शिनाख्त छुपाने के लिये शव तेजाब से जलाने का प्रयास किया।
डा़ रवि ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी रामस्वरुप लोधा (25), नवल लोधा (20) विशाल लोधा (19) नरेश (21) को गिरफ्तार किया गया जबकि एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया।
शाह सुनील
वार्ता
image