Friday, Apr 26 2024 | Time 19:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डाॅ. पूनियां को ख्वाजा की दरगाह में फलों से तोला गया

अजमेर 12 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने कहा कि अजमेर नगर निगम में नव निर्वाचित भाजपा का बोर्ड जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगा और विकास की नई इबारत लिखेगा।
डा पूनियां आज अजमेर की नवनिर्वाचित मेयर बृजलता हाड़ा और डिप्टी मेयर नीरज जैन ने के पदभार ग्रहण अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी अजमेर शहर के सर्वांगीण विकास में अपनी महती भूमिका निभाएंगे एवं भाजपा संगठन से मिले संस्कारों के साथ जनता की उन्नति में भागीदार बनेंगे। इस अवसर पर निगम में पूजा अर्चना की गई।
उन्होंने कहा कि राज्य के 90 निकायों में अजमेर में ही नगर निगम के चुनाव हो रहे थे, भाजपा के लिए अजमेर नगर निगम का चुनाव प्रतिष्ठा का सवाल था, अजमेर की जनता ने भाजपा को वोट देकर दोबारा से नगर निगम की जिम्मेदारी सौंपी है। 80 वार्डों में से 48 में भाजपा के उम्मीदवार विजयी हुए हैं।
इस अवसर पर भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी, शहर जिला अध्यक्ष डाॅ. प्रियशील हाड़ा, पूर्व मेयर धर्मेन्द्र गहलोत, अधिकारी-कर्मचारीगण और भाजपा के पार्षद उपस्थित रहे।
इसके बाद डाॅ. पूनियां ने अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के 809वें उर्स के अवसर पर दरगाह में जियारत की एवं प्रदेश व देशवासियों की खुशहाल की इबादत की। इस दौरान डाॅ. पूनियां का शानदार इस्तकबाल किया गया। दरगाह के खादिम सैयद बिलाल चिश्ती ने डाॅ. पूनियां को जियारत करवाई। जियारत के बाद खादिमों की प्रतिनिधि संस्था अंजुमन सैय्यद जादगान के सचिव वाहिद हुसैन अंगारा और अन्य खादिमों ने डाॅ. पूनियां का इस्तकबाल किया, इस अवसर पर उन्हें फलों से भी तोला गया। रामसिंह
वार्ता
image