Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कार में अवैध 40 किलो पोस्त ले जाते गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 02 मार्च (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज एक तस्कर को गिरफ्तार करके उससे 40 किलो पोस्त बरामद की।
थाना प्रभारी विक्रम तिवारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दोपहर में राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर बीकानेर की ओर से आ रही कार का रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमें करीब 40 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ। कार में सवार युवक सुरेंद्र शर्मा (24) को गिरफ्तार कर लिया गया।
उन्होंने बताया कि पूछताछ में सुरेंद्र शर्मा ने पोस्त जोधपुर जिले के बाप इलाके से लाना बताया है। इससे पहले भी सह कई बार पोस्त लाकर खाजूवाला क्षेत्र में बेच चुका है।
इस बीच कल राजियासर पुलिस थाना के सामने टोयोटा गाड़ी में अवैध रूप से बीस किलो पोस्त ले जाते पकड़े गए जलालेआना सिरसा (हरियाणा) निवासी गुरप्रीतसिंह (23) को भी अदालत में पेश करने पर पुलिस को रिमांड प्राप्त हुआ है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरप्रीतसिंह ने बताया है कि वह जोधपुर जिले के लोहावट क्षेत्र निवासी रमेश नामक व्यक्ति से पोस्त लेकर आया था। रमेश ने उसे बीकमपुर के पास यह पोस्त दिया था। सूरतगढ़ सदर थाना प्रभारी पवन कुमार इस मामले की जांच कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि रमेश की तलाश शुरू कर दी गई है।
सेठी सुनील
वार्ता
image