Friday, Apr 26 2024 | Time 22:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


धोनी के बेकाबू प्रशंसकों पर लाठीचार्ज

धोनी के बेकाबू प्रशंसकों पर लाठीचार्ज

जालौर, 03 मार्च (वार्ता) राजस्थान में जालौर जिले के सांचौर उपखंड में आज एक स्कूल का लोकार्पण करने आये भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कार्यक्रम में प्रशंसकाें बेकाबू होने पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

सूत्रों ने बताया कि श्री धोनी दोपहर में जालौर आये थे। राजस्थान गुजरात सीमा पर स्थित नैनवा में उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद वह सड़क मार्ग से जाखल पहुंचे। उनके आने की सूचना पर वहां बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक एकत्रित हो गये।

सूत्रों ने बताया कि श्री धोनी ने वहां भामाशाह की ओर से बनाये गये विद्यालय का लोकार्पण किया। इसी दौरान उनसे मिलने के लिये प्रशंसक धक्कामुक्की करने लगे। देखते ही देखते भीड़ अनियंत्रित हो गयी। पुलिस ने उन्हें श्री धोनी से दूर करने का प्रयास किया, लेकिन प्रशंसक माने नहीं। इस पर पुलिस ने उन पर लाठियां बरसा दी जिससे भगदड़ मच गयी। बाद में पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया।

इससे पहले जाखल निवासी भामाशाह ने गांव में संघवी तीजा बेन मिश्रीमल कटारिया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के नये भवन का निर्माण करवाया। इसका उद्घाटन श्री धोनी, राजस्थान के वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई और सांसद देवजी पटेल ने किया।

सुनील

वार्ता

image