Friday, Apr 26 2024 | Time 17:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जलदाय विभाग में तकनीकी कर्मचारियों की पदोन्नति समिति की बुधवार को होगी बैठक

जयपुर 23 मार्च (वार्ता) राजस्थान राज्य कर्मचारी एवं बेरोजगार मजदूर महासंघ एवं प्रदेश जलदाय कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महामंत्री बाबूलाल यादव ने कहा है कि मीडिया की खबर से विभाग के अधिकारियों की नींद खुली और अब
तकनीकी कर्मचारियों की पदोन्नति समिति की बैठक बुधवार को होगी।
श्री यादव ने आज जारी अपने बयान बताया कि विभाग में वर्ष 2013-14 से तकनीकी कर्मचारियों की पदोन्नति नहीं होने के कारण प्रदेश के जलदाय कर्मचारियों में भारी आक्रोश व्याप्त हो रहा था। उन्होंने बताया कि गत 16 मार्च को तकनीकी श्रमिकों की पदोन्नति की मांग को लेकर विभाग के अतिरिक्तत मुख्य सचिव सुधांश पंत से मुलाकात कर विस्तारपूर्वक चर्चा की जाकर मुख्य अभियंता प्रशासन जयपुर को पंत के द्वारा 30 मार्च से पूर्व डीपीसी कराने के लिए दूरभाष पर निर्देशित किया गया था।
प्रदेश जलदाय कर्मचारी महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष रामसिंह पूनिया के नेतृत्व में आज विभाग के मुख्य अभियंता प्रशासन जयपुर से मिलकर डीपीसी के मामले को लेकर भेंट की गई। इस पर मुख्य अभियंता ने बताया कि फोरमेन द्वितीय के पदों की पदोन्नति करने के लिए 24 मार्च को पदोन्नति समिति की बैठक होगी।
श्री यादव ने मीडिया का आभार प्रकट करते हुए बताया कि तकनीकी श्रमिको की पदोन्नति के मामले को मीडिया के द्वारा सोलह एवं अठारह मार्च को प्रकाशन किया गया था।
जोरा
वार्ता
image