Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोबाइल छीनने एवं फौजदारी में सात आरोपी गिरफ्तार

जयपुर, 25 मार्च (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस ने मोबाइल छीनने एवं फौजदारी मामलों में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।
पुलिस आयुक्त आंनद श्रीवास्तव ने आज बताया कि जयपुर शहर में चेन, पर्स, मोबाईल स्नैचिंग करने वालों के विरूद्ध पुख्ता कार्रवाई के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया और बुधवार को शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में मोबाईल छीनने के आरोपी अजय मीना, दिलखुश उर्फ दिलू मीना एवं गौरव मीना को गिरफ्तार किया जबकि राजेश मीना, भागचंद मीना, विकास मीना एवं राहुल मीना फौजदारी मामले में गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से 14 मोबाईल फोन एवं एक लैपटॉप बरामद किया गया।
श्री श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों से पुछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी अजय मीना एवं दिलखुश उर्फ दिलू दोनों उनियारा जिला टोंक के निवासी है और वे मोबाईल छीनने की वारदातों को अंजाम देते हैं। इसके बाद ये मोबाइल गौरव मीना को प्रति मोबाईल 1500 से 2000 रूपये के हिसाब से बैचान कर देते थे। ये वारदाते जवाहर सर्किल, मालवीय नगर, सांगानेर, सांगानेर सदर, प्रतापनगर, शिवदासपुरा थाना क्षेत्रों में की गई। गिरफ्तार आरोपियों से मोबाईल स्नैचिंग की अन्य वारदातो के संबंध में पूछताछ जारी है।
जोरा
वार्ता
image