Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अरुण मिश्रा सीईओ ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित

उदयपुर, 17 अप्रैल (वार्ता) सीसा जस्ता उत्पादन की देश की सबसे बड़ी कंपनी हिंदुस्तान जिंक को ‘मोस्ट इनोवेटिव कंपनी ऑफ द ईयर ’के साथ ही कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण मिश्रा को सीईओ ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है।
श्री मिश्रा के नेतृत्व में कंपनी ने गत वर्ष खनन क्षेत्र में चुनौती पूर्ण और अप्रत्याशित समय के दौरान कुशलतापूर्वक संचालित किया गया। साथ ही कोविड-19 महामारी और लॉकडाउन का सामना करने के बावजूद परिवर्तन के साथ नवाचार, प्रौद्योगिकी और डिजिटलाइजेशन पर ध्यान केंद्रित कर रिकार्ड उत्पादन में सफलता हांसिल की।
कंपनी के लिए ‘द मोस्ट इनोवेटिव कंपनी अवार्ड’ अरूण मिश्रा द्वारा किये गये प्रयासों और नवीनतम तकनीकों के क्रियान्वयन का प्रमाण है। उनके मार्गदर्शन में, खनन उद्योग में प्रतिस्पर्धा में बढ़त हासिल करने और उसे बेहतर बनाने के लिए हिन्दुस्तान जिंक सर्वश्रेष्ठ तकनीकों को अपनाने के साथ ही दक्षता और उत्पादन में अग्रणी रहा है। कंपनी डिजिटलीकरण का लाभ उठाने और भविष्य में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और ब्लॉक चेन क्षमताओं जैसी नई तकनीकों को अपनाने की ओर अग्रसर हुई है।
लीडरशिप अवार्ड्स अचीवर्स, सुपर अचीवर्स और फ्यूचर बिजनेस लीडर्स फोरम दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ संगठनों को अपने व्यवसायों को व्यवस्थित रूप से संचालित करने और अपने मिशन को बनाए रखने, सर्वोत्तम मॉड्यूल लागू कर संचालन के लिए पुरस्कृत करता है।
रामसिंह
वार्ता
image