Friday, Apr 26 2024 | Time 23:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर देहात भाजपा कोरोना से लड़ने के लिए चलायेगी सेवा ही संगठन अभियान

अजमेर 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अजमेर देहात भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने के लिए जिले में सेवा ही संगठन अभियान चलाएगी।
देहात अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने आज जिले की वर्चुअल बैठक में कहा कि कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप की जंग में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता सामाजिक कार्यकर्ता बनकर सरकार के साथ खड़ा है और गतवर्ष के कोरोनाकाल की तरह इस बार भी सेवा हीरो संगठन के रूप में काम करेगा। उन्होंने कहा कि समय की मांग है कि सभी राजनीतिक विरोधाभास से ऊपर उठकर राष्ट्र एवं समाज हित में सरकार के सहयोगी बनकर काम करें।
श्री भूतड़ा ने कहा कि कोरोना से जन अनुशासन पखवाड़े शुरू होने के बाद भी हालात खराब हो रहे हैं, परिस्थिति विकट है लेकिन समाज की शक्ति भी कम नहीं है। उसे जगाने की जरूरत है। बैठक में सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा कि इस विकट परिस्थिति में वैक्सीन संजीवनी का काम कर रही है इसलिए सभी लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए।
जिला मुख्यालय पर पुष्कर विधायक सुरेश रावत के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम का गठन किया गया जिसमें सत्यनारायण चौधरी को जिला संयोजक बनाया गया। बैठक में तय किया गया कि कोरोना काल में भाजपा प्रत्येक बूथ तक कार्यकर्ताओं के माध्यम से पहुंचकर राहत और समस्या समाधान का काम करेगी।
अनुराग जोरा
वार्ता
image