Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू में हेड कांस्टेबल दो हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

झुंझुनू, 18 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने झुंझुनू जिले के खेतड़ी नगर थाना के हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह को आज दो हजारों रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।
ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इस्माइल खान ने बताया कि भारतीय सेना में हवलदार रहे सुनील कुमार निवासी न्यू गोठड़ा का हथियार लाइसेंस खेतड़ी नगर थाने के हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह के पास जांच के लिए लंबित था। परिवादी सुनील कुमार के हथियार लाइसेंस की रिपोर्ट उस के पक्ष में करने कर जल्दी भिजवाने के लिए हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह एवं कांस्टेबल विजयपाल ने परिवादी से रिश्वत की मांग की।
परिवादी हवलदार सुनील कुमार ने इसकी शिकायत झुंझुनू एसीबी कार्यालय में की। ब्यूरो टीम ने 16 सितम्बर को थाने में रिश्वत मांगे जाने की बात का सत्यापन किया। एसीबी की टीम ने आज खेतड़ी नगर थाने के हेड मोहर्रिर ऑफिस में हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह को दो हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। खेतड़ी नगर थाना के आरोपी कांस्टेबल विजयपाल की तलाश जारी है।
उल्लेखनीय है कि एक दिन पूर्व ही जयपुर ग्रामीण एसीबी की टीम ने झुंझुनू जिला मुख्यालय पर कार्यरत पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण भंवरलाल खोखर एवं दो सिपाहियों को एक लाख पचपन हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा था।
सराफ रामसिंह
वार्ता।
image