Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ननिहाल में युवक की मौत, रात को ही जला दिया शव

श्रीगंगानगर, 23 सितंबर (वार्ता)। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक युवक की कल देर रात को ननिहाल गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने पर रातों-रात उसका शव परिजनों को सूचना दिए बिना ही शमशान भूमि में ले जाकर जला देने का मामला सामने आया है।
मृतक युवक हरविंदर सिंह कंबोज सिख (22) के परिवार वालों को आज दोपहर पता चला तो वे तुरंत थाने में पहुंचे। सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने श्मशान भूमि में जाकर जलाए गए मृतक की अस्थियों को एकत्रित किया। मौके पर विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीम को भी साक्ष्य जुटाने की कार्यवाही की।शाम को पुलिस ने हनुमानगढ़ जंक्शन में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी गुरदयालसिंह कंबोज द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर अमरपुरा थेड़ी निवासी कालासिंह, देवेंद्रसिंह, साहबसिंह कुलवंत सिंह सहित डेढ़ दर्जन व्यक्तियों पर हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया।
पुलिस ने बताया कि आरोपियों में कालासिंह और देवेंद्रसिंह की पत्नियां भी शामिल है। इस घटनाक्रम के दौरान आरोपियों के परिवार की एक लड़की भी गायब है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। प्रथम दृष्टया यह मामला मृतक युवक हरविंदरसिंह 22 का अपने ननिहाल परिवार की एक लड़की से कथित रूप से प्रेम संबंध होने का बताया जा रहा है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image