Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:23 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पूनियां ने बाढ़ एवं बारिश से फसलों को हुये नुकसान की जल्द गिरदावरी कराकर किसानों को मुआवजा देने की राज्य सरकार से की मांग

जयपुर, 24 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने राज्य सरकार से बाढ़ एवं बारिश से विभिन्न जिलों में हुये फसल नुकसान की जल्द गिरदावरी करवाकर किसानों को मुआवजा जारी करने की मांग की है।
डा पूनियां ने झालावाड़ के पार्टी पदाधिकारियों के आज उनसे उनके जनसंवाद केंद्र पर मुलाकात के दौरान जिले में अतिवृष्टि से हुए फसल नुकसान का अभी तक सर्वे नहीं होने व मुआवजे को लेकर प्रशासन की उदासीनता की जानकारी देने के बाद यह मांग की। डॉ. पूनियां ने राज्य सरकार से बाढ़ व बारिश से विभिन्न जिलों में हुये नुकसान की भरपाई को लेकर जल्द गिरदावरी करवाकर मुआवजा राशि जारी करने की मांग की है।
उन्होंने जनसंवाद केन्द्र पर प्रदेशभर से आये भाजपा कार्यकर्ताओं व आमजन से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने समस्यायें सुनीं व समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों से फोन पर बात कर आग्रह किया।
डॉ. पूनियां ने झालावाड़, टोंक, जोधपुर, भीलवाड़ा आदि जिलों से आते पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन की मजबूती, प्रगति व आगामी कार्ययोजना आदि विषयों पर संवाद किया।
झालावाड़ जिले के डग से पूर्व विधायक बालचंद आर्य, युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल पार्थ, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष तरंग गुप्ता सहित टीम भाजपा झालावाड़ परिवार के सदस्यों से भेंट कर जिले के संगठनात्मक व जनहित के विषयों पर चर्चा की।
जोरा
वार्ता
image