Friday, Apr 26 2024 | Time 15:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवक की हत्या का कारण प्रेम संबंध निकला, एक गिरफ्तार

श्रीगंगानगर 30 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के हनुमानगढ़ टाउन में एक युवक का शव नहर के किनारे पाए जाने का मामला प्रेम संबंध का निकला है।
पुलिस के अनुसार युवक मुकेश की हत्या किए जाने की वारदात में एक आरोपी अनिल उर्फ सेठी मिरासी (20) निवासी जोरावरपुरा को बाड़मेर जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी को आज अदालत में पेश करने पर पूरी घटना की जानकारी जुटाने तथा वारदात में शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ करने के लिए रिमांड मिला है।
हनुमानगढ़ टाउन थाना क्षेत्र में इंदिरा गांधी नहर की सूरतगढ़ ब्रांच नहर पर गत आठ सितंबर को मृतक मुकेश का शव मिला था। उसे वहीं बुरी तरह से पीट-पीटकर मारा गया था। डीएसपी प्रशांत कौशिक ने बताया कि अनिल के पकड़ में आने पर अब खुलासा हुआ है कि मृतक मुकेश के एक युवती से प्रेम संबंध थे। यह युवती आरोपियों में से एक की भतीजी बताई जा रही है। उसके चाचा को प्रेम संबंध की भनक लग गई थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवती के चाचा न कुछ लोगों के साथ मिलकर मुकेश की हत्या का षड्यंत्र रचा। इसमें अन्य लोगों को शामिल किया गया जो सात सितंबर की देर रात को मुकेश को मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गए थे।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image