Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एक लाख नशीली गोलियों बरामद होने के मामले में आरोपी की तलाश

श्रीगंगानगर,05 अक्टूबर (वार्ता)। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में हिंदौर टोल प्लाजा के पास एक ट्रक से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई कार में बरामद एक लाख से अधिक नशीली गोलियों के मामले में एक वांछित अपराधी की तलाश में पुलिस द्वारा कई स्थानों पर छापेमारी की गई।
राजियासर थाना में गत 30 सितंबर को एक वरना कार में एक लाख 17 हजार नशीली गोलियों सहित पकड़े गए मनप्रीतसिंह (18 वर्ष) निवासी बस्ती मघरसिंह वाली थाना गुरुहरसहाय और बोहडसिंह रायसिख (32) निवासी लखासिंह वाला थाना ममदोट, जिला फिरोजपुर (पंजाब) से की गई पूछताछ के आधार पर पुलिस को अमन नामक युवक की तलाश है जो कि फिरोजपुर जिले में ही गुरु हरसहाय थाना अंतर्गत सीमावर्ती गांव मोहनके उताड का निवासी है।
थाना प्रभारी सुभाष ने बताया कि अमन अपने घर तथा अन्य ठिकानों से गायब है। उसका सारा अपराधिक रिकॉर्ड इकट्ठा कर लिया गया है। अमन का पिता परमेशसिंह भी अफीम की तस्करी के एक मामले में जेल में बंद है। उन्होंने बताया कि अमन के पकड़ में आने पर ही पता चलेगा की नशीली गोलियों की इतनी बड़ी खेप गुरुहरसहाय में कहां डिलीवरी की जानी थी।
बीकानेर में इन गोलियों की डिलीवरी करने वाला कौन था, यह भी अमन के पकड़ में आने पर ही पता चलेगा। इस बीच 4 दिन की रिमांड अवधि समाप्त होने पर बोहडसिंह और मनप्रीतसिंह को आज अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
रामसिंह
वार्ता
image