Friday, Apr 26 2024 | Time 22:28 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवक का अपहरण एवं जानलेवा हमले का मामला दर्ज

जैसलमेर 22 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में जैसलमेर के सांगड़ थाना क्षेत्र के मेघा गांव में एक दलित युवक का अपहरण कर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है।
मामले को लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट कर जैसलमेर पुलिस को मामले पर संज्ञान लेकर तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने इस मामले पर एफआईआर दर्ज कर कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पीड़ित युवक दिनेश जैसलमेर के जवाहर अस्पताल में भर्ती हैं।
पीड़ित दिनेश कुमार मेघवाल ने बताया कि वो अपने गांव मेघा के पास अपनी बकरियां चरा रहा था। उस दौरान गांव के ही दो युवक विक्रम सिंह एवं महेंद्र सिंह गाड़ी में आए तथा मुझे वहां बकरियां चराने से मना किया। मैं कुछ बोलता उससे पहले ही उन्होंने मेरे मुंह में कपड़ा ठूंसकर मुझे गाड़ी में डालकर थोड़ी दूर ले गए। वहां उन्होंने मुझे लोहे की तार से बहुत मारा। मैं चिल्लाया जिस पर वहीं पास में मौजूद गांव के ही एक युवक सुरेश ने मेरी चीख सुनकर मुझे बचाने के लिए आया। उसके आने के बाद दोनों युवकों ने मुझे छोड़ा।
अगर सुरेश मौके पर आकार मुझे नहीं बचाता तो वो मुझे जान से मार देते। पीडित के पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया तथा सांगड़ थाने में मामला दर्ज करवाया है।
उधर मामले को देखते हुए रालोपा के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट करते हुए जैसलमेर पुलिस को इस मामले में संज्ञान लेकर तुरंत कार्रवाई करने की मांग कि है। अपने ट्वीट में उन्होने लिखा हैं कि जैसलमेर के पुलिस थाना सांगढ़ में मेघवाल समाज के एक युवक का अपहरण करके उसपर जानलेवा हमने करने की निंदनीय घटना सामने संज्ञान में आई हैं।
भाटिया रामसिंह
वार्ता
image