Friday, Apr 26 2024 | Time 17:41 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पति को छुड़वा देने का झांसा देकर युवती का देहशोषण, साढे पांच लाख की ठगी

श्रीगंगानगर 27 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में थाना पुलिस ने पांच व्यक्तियों पर एक महिला का शोषण करने और पांच लाख 40 हजार रुपए ठग लेने के आरोप में मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार 32 वर्षीय पीड़िता ने बताया है कि जसपालसिंह उर्फ जस्सा निवासी चक 7-केएनडी ने उसके पति को पुलिस से छुड़वा देने का झांसा दिया। उसका यौन शोषण किया और पांच लाख 40 हजार रुपए ठग लिए। जस्सा सिंह के साथ इस षड्यंत्र में रमेश बिश्नोई निवासी चक 8-केएनडी, सहीराम मेघवाल, निवासी चक 2-बीडी, खानूवाली, रामेश्वर बिश्नोई निवासी चक 13 केवाईडी और मीतपाल कपड़िया निवासी रायसिंहनगर भी शामिल रहे।
पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी पीड़िता के पति को कुछ दिन पहले बीकानेर जिले में गजनेर और श्री कोलायत थानों की पुलिस ने चोरी के मामलों में गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी होने से पहले जसपालसिंह उर्फ जस्सा ने अपनी इस रिश्तेदार महिला को आश्वस्त किया कि वह पुलिस से उसके पति को छुड़वा देगा। इस बहाने जसपाल सिंह ने महिला से नज़दीकियां बना ली और शारीरिक संबंध बना लिए। पीड़िता का कहना है कि वह अपने पति की मजबूरी की खातिर खामोश रही। पति को पुलिस से छुड़वा देने का कहकर कई किश्तों में जसपालसिंह और उसके उक्त साथियों ने पांच लाख 40 हजार रूपए भी ले लिए।
पुलिस के मुताबिक उधर महिला के पति को बीकानेर जिले के इन दोनों थानों की पुलिस ने चोरी के मामले में पिछले दिनों गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने अदालत में इस्तगासा दायर कर इन लोगों पर षडयंत्रपूर्वक रुपए ठगने और जसपाल सिंह पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया अदालत के आदेश पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image