Friday, Apr 26 2024 | Time 17:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


विभिन्न हादसों में होमगार्ड और स्कूली छात्र समेत तीन की मौत, दो छात्र घायल

श्रीगंगानगर 25 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में पिछले 24 घंटों के दौरान तीन सड़क दुर्घटनाओं में अर्बन होमगार्ड के एक जवान और एक स्कूली छात्र समेत तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। दो स्कूली छात्र घायल हो गए जिनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर-श्रीकरनपुर मार्ग पर चक 17-जैड बस अड्डा के समीप आज सुबह एक पिकअप की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल पर सवार और अर्बन होमगार्ड का जवान कुलदीपसिंह रामदासिया (43) निवासी चक 20-जैड गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी इलाज के लिए श्रीगंगानगर लाते समय मृत्यु हो गई।
इधर, जवाहरनगर थाना क्षेत्र में मीरा चौक एसएसबी रोड पर चक 4-ई मोड़ के नजदीक कल शाम एक तेज रफ्तार कार की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल पर सवार महेंद्रपाल मेघवाल (55) गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।
इस बीच सादुलशहर थाना क्षेत्र में गांव करडवाला के पास आज सुबह घने कोहरे की वजह से एक मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़े किसी वाहन में पीछे से टकरा गया। मोटरसाइकिल पर सादुलशहर के एक निजी स्कूल के तीन छात्र सवार थे। जांच कर रहे एएसआई करणसिंह ने बताया कि मोटरसाइकिल चला रहे युवक ममनदीपसिंह जटसिख (18) निवासी पतली के सिर में गहरी चोट लगी। उसकी कुछ ही देर बाद मृत्यु हो गई।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image