Monday, May 23 2022 | Time 10:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अध्यापिका ने पर्स छीनने वाले दो बदमाशों को पकड़ा

श्रीगंगानगर, 03 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर में जिला कलेक्ट्रेट के समीप सिविल लाइंस में निवास करने वाली एक सरकारी अध्यापिका ने बाइक सवार युवक के साथ पीछा कर दो बदमाशों को पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह बदमाश अध्यापिका के हाथ से पर्स छीन कर भाग गए थे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली के नजदीक सिविल लाइंस निवासी सरकारी स्कूल में अध्यापिका सुभिता मेघवाल (36) कल शाम गोल बाजार से पैदल अपने सरकारी क्वार्टर की तरफ जा रही थी। सिविल लाइंस में जेल चौराहा के पास अचानक पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार दो युवक उसका पर्स छीन कर भगतसिंह चौक की तरफ भाग गई। सुभिता मेघवाल ने शोर मचाया, तभी एक युवक हेमंत बजाज जो कि मोटरसाइकिल पर जा रहा था,रुक गया। अध्यापिका ने हेमंत को बताया कि अभी दो बदमाश सामने चौक की तरफ उसका पर्स छीनकर भागे हैं।
हेमंत ने अध्यापिका को साथ लिया और युवकों का पीछा किया। एच ब्लॉक में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के पास पीछा करते हुए अध्यापिका और हेमंत ने दोनों बदमाश युवकों को दबोच लिया। मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। युवकों के पास छीना हुआ पर्स भी मिल गया। पुलिस ने बताया कि बदमाशों के विरूद्ध सुभिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर देर रात को पर्स छीनने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
मिश्र ग्रीष्मकालीन प्रवास के लिए माउंटआबू पहुंचे

मिश्र ग्रीष्मकालीन प्रवास के लिए माउंटआबू पहुंचे

22 May 2022 | 10:18 PM

जयपुर, 22 मई (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ग्रीष्मकालीन प्रवास के लिए आज सिरोही जिले में स्थित माउंटआबू पहुंचे।

see more..
गहलोत ने आमागढ़ लेपर्ड रिजर्व का किया उद्घाटन

गहलोत ने आमागढ़ लेपर्ड रिजर्व का किया उद्घाटन

22 May 2022 | 10:13 PM

जयपुर, 22 मई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आमागढ़ लेपर्ड रिजर्व का आज यहां उद्घाटन किया।

see more..
पैरा खेल अकादमी के लिए 14 करोड़ की राशि मंजूर

पैरा खेल अकादमी के लिए 14 करोड़ की राशि मंजूर

22 May 2022 | 9:11 PM

जयपुर, 22 मई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए पैरा खेल अकादमी के निर्माण के लिए 14 करोड़ रूपए के अतिरिक्त बजट प्रावधान एवं इन्दिरा गांधी शहरी रोजगार योजना के क्रियान्वयन के लिए नवीन दिशा-निर्देशों को मंजूरी दी है।

see more..
कार के पेड़ से टकराकर पलटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

कार के पेड़ से टकराकर पलटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

22 May 2022 | 9:03 PM

अलवर 22 मई (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के तिजारा थाना क्षेत्र में कार के टायर फट जाने के बाद पेड़ से टकराकर पलट जाने से आज दोपहर दिल्ली के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया।

see more..
image