Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अध्यापिका ने पर्स छीनने वाले दो बदमाशों को पकड़ा

श्रीगंगानगर, 03 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर में जिला कलेक्ट्रेट के समीप सिविल लाइंस में निवास करने वाली एक सरकारी अध्यापिका ने बाइक सवार युवक के साथ पीछा कर दो बदमाशों को पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह बदमाश अध्यापिका के हाथ से पर्स छीन कर भाग गए थे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली के नजदीक सिविल लाइंस निवासी सरकारी स्कूल में अध्यापिका सुभिता मेघवाल (36) कल शाम गोल बाजार से पैदल अपने सरकारी क्वार्टर की तरफ जा रही थी। सिविल लाइंस में जेल चौराहा के पास अचानक पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार दो युवक उसका पर्स छीन कर भगतसिंह चौक की तरफ भाग गई। सुभिता मेघवाल ने शोर मचाया, तभी एक युवक हेमंत बजाज जो कि मोटरसाइकिल पर जा रहा था,रुक गया। अध्यापिका ने हेमंत को बताया कि अभी दो बदमाश सामने चौक की तरफ उसका पर्स छीनकर भागे हैं।
हेमंत ने अध्यापिका को साथ लिया और युवकों का पीछा किया। एच ब्लॉक में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के पास पीछा करते हुए अध्यापिका और हेमंत ने दोनों बदमाश युवकों को दबोच लिया। मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। युवकों के पास छीना हुआ पर्स भी मिल गया। पुलिस ने बताया कि बदमाशों के विरूद्ध सुभिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर देर रात को पर्स छीनने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image