Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


इंवेस्ट राजस्थान समिट 2022 में साढ़े पांच लाख करोड़ के विनियोजन एवं एमओयू होने की उम्मीद-रावत

अजमेर 04 जनवरी (वार्ता) राजस्थान की उद्योग एवं राजकीय उपक्रम मंत्री शकुंतला रावत ने कहा है कि इंवेस्ट राजस्थान समिट-2022 में साढ़े पांच लाख करोड़ के विनियोजन एवं एमओयू किए जाने की उम्मीद है।
श्रीमती रावत आज अजमेर सर्किट हाउस में संभाग के विधायकों, जनप्रतिनिधियों के साथ समिट के बारे में चर्चा करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। उन्होंने उम्मीद जताई कि 24 एवं 25 जनवरी को होने वाली राजस्थान समिट 2022 प्रदेश के विकास में मील का पत्थर साबित होगी।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा राज्य में ज्यादा से ज्यादा उद्योग धंधे, व्यवसाय अथवा फैक्ट्रियां स्थापित कराने की है जिससे ज्यादा से ज्यादा निवेश राज्य में हो और राजस्थान के ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार हासिल हो सके। उन्होंने पार्टी लाइन से ऊपर उठकर नवाचार के तहत विधायकों से सलाह मशवरा कर विचार साझा किए।
उन्होंने बैठक में जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित, पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा, विधायक सुरेश टांक किशनगढ़, अनिता भदेल आदि से भी चर्चा कर जिले के उद्योग और उनसे जुड़ी समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की। उन्होंने कहा कि हम राजस्थान को उद्योग के क्षेत्र में सुदृढ़ करना चाहते है ताकि राजस्थान का विकास चौतरफा हो सके।
अनुराग जोरा
वार्ता
image