Friday, Apr 26 2024 | Time 22:46 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मंत्रालयिक कर्मचारी दस से चौदह जनवरी तक काली पट्टी बांधकर जतायेंगे विरोध

जयपुर 09 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में अपनी पन्द्रह सूत्री मांगों को लेकर राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी दस से चौदह जनवरी तक काली पट्टी बांधकर अपना विरोध दर्ज करायेंगे।
राजस्थान राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ के आह्वान पर राजस्व मंडल, उपनिवेशन, भूप्रबंध, संभागीय आयुक्त, राजस्व अपील प्राधिकारी कार्यालय एवं समस्त जिला कलेक्टर कार्यालय सहित अधीनस्थ एवं उपखण्ड एवं तहसील कार्यालयों के राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी अपनी मांगों के समर्थन में इस दौरान काली पट्टी बांधकर अपना विरोध जतायेंगे।
संघ के प्रदेश अध्यक्ष शंभू सिंह राठौड ने आज बताया कि राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों की पन्द्रह सूत्रीय मांगों पर गत पांच जनवरी तक संघ से वार्ता कर सकारात्मक निर्णय के अनुरोध पर सरकार ने कोई सकारात्मक रुख नहीं दिखाने पर छह जनवरी को राज्य में समस्त जिला कलक्टर एवं सात जनवरी को राज्य के समस्त उपखण्ड अधिकारी एवं तहसीलदार को आंदोलना की सूचना दी गई। लेकिन सरकार द्वारा कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाने से राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों में सरकार के प्रति रोष व्याप्त हैं।
उन्होंने बताया कि सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए अब दस से 14 जनवरी तक ये कर्मचारी काली पट्टी बांधकर अपना विरोध जतायेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा उनकी मांगों पर सकारात्मक निर्णय नहीं लिया जाता है तो पन्द्रह जनवरी को बैठक आयोजित कर आंदोलन के आगामी चरण की घोषणा की जायेगी।
जोरा
वार्ता
image