Friday, Apr 26 2024 | Time 17:11 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मनरेगा कार्यों का निरीक्षण करने गए विकास अधिकारी से मारपीट

श्रीगंगानगर,13 मई (वार्ता)। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सादुलशहर पंचायत समिति के अधीन ग्राम पंचायत बनवाली में आज मनरेगा कार्यों का निरीक्षण करने गए विकास अधिकारी और उनके दल में शामिल सरकारी कर्मचारियों से ग्रामीणों ने मारपीट कर डाली।
घटना को लेकर दोनों तरफ से हुई मारपीट में कुछ लोगों के चोटें आईं। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक मामला शांत हो गया था। बाद में विकास अधिकारी विनोद रैगर ने लालगढ़ जाटान थाना में जाकर रिपोर्ट दी, जिस पर पुलिस ने मारपीट करने वाले ग्रामीणों पर हत्या का प्रयास करने तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया।
पुलिस के मुताबिक विकास अधिकारी द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर दिनेश, पवन, ताराचंद तथा तीन-चार अन्य व्यक्तियों पर सुबह 10 से 11बजे के बीच मनरेगा कार्यों का निरीक्षण करने के दौरान मारपीट करने और फावड़े से घातक चोट पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। हालांकि किसी के कोई गंभीर चोट नहीं आई।
पुलिस ने बताया कि सरकारी अमले में शामिल विकास अधिकारी व अन्य कर्मचारियों का मेडिकल चेकअप करवाया जा रहा है।घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास भी किए लेकिन अभी कोई पकड़ में नहीं आया।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image