Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गुर्जरों ने दी दिलावर के बहिष्कार की चेतावनी

कोटा,06 जून (वार्ता) राजस्थान में कोटा जिले की रामगंजमंडी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक मदन दिलावर को अब खुद के विधानसभा क्षेत्र की उपेक्षा करने के आरोप में कड़े प्रतिवाद का सामना करना पड़ रहा है जिनमें उनकी अपनी पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल हैं।
जिले में कोटा -रावतभाटा मार्ग पर नयागांव क्षेत्र में आज बड़ी संख्या में लोगों ने एकत्र होकर भाजपा से क्षेत्रीय पार्षद धनराज चेची के नेतृत्व में प्रदर्शन किया और विधायक श्री दिलावर पर अपने क्षेत्र के गुर्जर बहुल गांव की उपेक्षा करने का आरोप लगाया।
प्रदर्शन से पहले आंवला-रोझडी गांव में आयोजित बैठक में वक्ताओं ने आरोप लगाया कि श्री दिलावर पिछले तीन साल से राजस्थान विधानसभा में रामगंजमंडी विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं लेकिन इस क्षेत्र के विकास के मामले में उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों की उपेक्षा की है। खासतौर से गुर्जर बहुल गांव में विकास के मामले में विधायक का रवैया शुरू से ही नकारात्मक रहा है और वहां कोई विकास कार्य नहीं करवाया है।
पिछली श्रीमती वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली सरकार में समाज कल्याण एवं अधिकारिता मंत्री पद पर रह चुके श्री दिलावर पर वक्ताओं का आरोप था कि उनका गुर्जर समाज के प्रति सदा ही नकारात्मक रवैया रहा है और समाज को लेकर अकसर अनर्गल बयानबाजी करते रहे हैं जबकि उनके विधानसभा क्षेत्र रामगंजमंडी में 35 से 40 हजार गुर्जर मतदाता है।
वक्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व से आग्रह किया है कि वह अगले विधानसभा चुनाव में मदन दिलावर को टिकिट नहीं दे वरना गुर्जर समाज की नाराजगी पार्टी को भारी पड़ेगी क्योंकि समाज बहिष्कार करके उनके खिलाफ चुनाव प्रचार कर सकता है।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image