Tuesday, Aug 9 2022 | Time 03:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


छोटी बहन से झगड़ा होने पर बारह वर्षीय बालिका ने लगाई फांसी

श्रीगंगानगर, 08 जून (वार्ता)। राजस्थान के श्रीगंगानगर में सूरतगढ़ शहर में आज दोपहर सनसनी फैल गई, जब 12 वर्षीय एक बालिका का शव उसके घर के एक कमरे में फंदे पर लटकते हुए मिला।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा। पुलिस के अनुसार वार्ड नंबर 5 में किराए के मकान में रहने वाले गुरमीतसिंह रायसिख की 12 वर्षीय बेटी प्रवीणा उर्फ किरण का शव घर के एक कमरे में फंदे पर लटकते हुए मिली। घटना के समय किरण की मां घर में बाहर वाले हिस्से में थी।उसकी 8 वर्षीय छोटी बहन दूसरे कमरे में थी।
पुलिस ने बताया कि दोपहर लगभग 12 बजे मां जब कमरे में आई तो किरण की लाश फंदे पर लटकते देखकर बदहवास हो गई। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग भाग कर आए। पूछताछ करने पर पता चला कि कुछ देर पहले किरण का अपनी छोटी बहन से झगड़ा हो गया था। मृतका के शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image