Tuesday, Aug 9 2022 | Time 03:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


विधायक चंद्रकांता मेघवाल की 13 जून तक गिरफ्तारी पर रोक

कोटा,10 जून (वार्ता) राजस्थान में बूंदी जिले के केशवरायपाटन विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की विधायक चंद्रकांता मेघवाल की कोटा की एक अदालत ने 13 जून तक गिरफ्तारी पर रोक लगा लगा दी है।
श्रीमती मेघवाल ने उनके खिलाफ 20 फरवरी 2016 में महावीर नगर थाने में दर्ज एक मुकदमे में गिरफ्तारी की आशंका को देखते हुए कल अनुसूचित जाति-जनजाति अदालत में अपनी गिरफ्तारी पर रोक के लिए आवेदन प्रस्तुत किया था जिस पर न्यायालय ने महावीर नगर पुलिस को प्रकरण की डायरी न्यायालय में पेश करने के आदेश दिए थे। इस मामले में न्यायालय में आज सुनवाई के बाद विधायक चंद्रकांता मेघवाल की 13 जून तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।
उनके खिलाफ 20 जून 2016 को तत्कालीन थाना प्रभारी पुष्पेंद्र झांझडिया ने थाने में मारपीट करने,कार्य में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया था। पिछले तीन दिन में इस मामले में श्रीमती मेघवाल को पुलिस थाने में उपस्थिति देने के दो बार नोटिस दिए जाने के बाद उनकी गिरफ्तारी की आशंका उत्पन्न हो गई थी जिसे देखते हुए ही श्रीमती मेघवाल ने अपनी गिरफ्तारी पर रोक के लिए आवेदन पेश किया था।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image