Tuesday, Aug 16 2022 | Time 10:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा नेता नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुस्लिम समाज का प्रदर्शन

भरतपुर 10 जून (वार्ता) पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर जुमे की नमाज़ के बाद मुस्लिम समाज के सैंकड़ों लोगों ने जमकर नारेबाजी करते अम्बेडकर सर्किल पर प्रदर्शन किया।
मुस्लिम समाज के प्रदर्शनकारियो ने नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौपा। ज्ञापन में भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता पर मुस्लिम समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के उद्देश्य से जान बूझकर बयान देने, धर्म के आधार पर समुदायों के बीच शत्रुता बढ़ाने और घृणा की भावना पैदा करने एवं देश में शांति भंग करने के उद्देश्य से विवादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है।
सम्भाग के मलारना डूंगर में भी इसी मामले को लेकर मुस्लिम समुदाय ने तहसीलदार किशन मुरारी मीणा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image