Tuesday, Aug 16 2022 | Time 10:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रोडवेज बस और कार की भिडन्त में दो चचेरे भाईयों की मौत

बाड़मेर 11 जून (वार्ता) राजस्थान में बाडमेर जिले के नागाणा थानान्तर्गत जिप्सम हॉल्ट के पास रोडवेज बस स्विफ्ट कार पर चढ़ गई जिससे कार सवार दो चचेरे भाईयों की मौत् हो गई तथा बस में सवार दो महिलाएं सहित चार यात्री घायल हो गए।
कार से करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद लोगों को बाहर निकाला गया। वहीं, पुलिस ने हाईवे से वाहनों को क्रेन से हटवाया। वहीं मृतकों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने अनुसार बाड़मेर से बायतु की तरफ जा रही कार ओवरटेक करने के दौरान जिप्सम हॉल्ट के पास अनियंत्रित हो गई। कार वापस घूम कर बाड़मेर की तरफ हो गई। सामने जोधपुर से रही बस कार के पीछे से अंदर घुस गई। आसपास के लोगों ने कार सवार दो युवकों एवं रोडवेज बस पैसेंजर घायलों को जिला अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सको ने बाटाडू निवासी जसराज सोनी (32), केवलाराम (30) को मृत मृत घोषित कर दिया।
बस सवार दो महिला पूजा पत्नी कालूराम निवासी कवास, मंजू पत्नी भंवरलााल कवास सहित दो अन्य पैंसेजर घायल हो गए। महिलाओं का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
भाटी रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image