Friday, May 24 2024 | Time 15:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा-असारवा द्वि-साप्ताहिक ट्रेन में 16 मई से एसी इकोनॉमी कोच की सुविधा

कोटा, 13 मई (वार्ता) रेल प्रशासन ने यात्रियों की सुविधाओं के लिए कोटा-असारवा (अहमदाबाद)-कोटा के मध्य द्वि-साप्ताहिक ट्रेन में इकोनॉमी थर्ड एसी का एक कोच स्थायी रूप से लगाने का निर्णय लिया गया है।
वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रोहित मालवीय ने बताया कि गाड़ी संख्या 19822 कोटा से असारवा द्वि-साप्ताहिक ट्रेन में प्रत्येक मंगलवार, शुक्रवार को अपने प्रस्थान स्टेशन कोटा से 16 मई से तथा गाड़ी संख्या 19821 असारवा से कोटा द्वि-साप्ताहिक ट्रेन में प्रत्येक बुधवार, शनिवार को अपने प्रस्थान स्टेशन असारवा से 17 मई से इकोनॉमी थर्ड एसी श्रेणी का एक कोच स्थाई रूप से लगाया जाएगा। इस वातानुकूलित श्रेणी का एक कोच बढ़ जाने से इकोनॉमी थर्ड एसी श्रेणी में 80 सीट एवं बर्थ की अतिरिक्त सुविधा मिलने लगेगी।
इकोनॉमी थर्ड एसी श्रेणी के एक कोच बढ़ जाने से यह गाड़ी 1 वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी, 4 वातानुकूलित तृतीय श्रेणी, 1इकोनॉमी थर्ड एसी श्रेणी, 7 शयनयान श्रेणी, 02 सामान्य श्रेणी एवं 01 जनरेटर कार, 1 एसएलआरडी सहित 17 कोचों के साथ चलेगी।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
आशा है राज्य सरकार जयपुर में बन रहे शैक्षणिक संस्थानों की शीघ्र शुरुआत करेगी-गहलोत

आशा है राज्य सरकार जयपुर में बन रहे शैक्षणिक संस्थानों की शीघ्र शुरुआत करेगी-गहलोत

24 May 2024 | 9:44 AM

जयपुर 24 मई (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आशा जताते हुए कहा है कि राजधानी जयपुर में बन रहे शैक्षणिक संस्थान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में बेहतरीन इंफ्रास्ट्रक्चर वाले संस्थान हैं और वर्तमान सरकार जल्दी ही इनकी औपचारिक शुरुआत करेगी।

see more..
image