Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में भी कर्नाटक की तरह ही मिलेगी कांग्रेस को जीत-धारीवाल

कोटा, 13 मई (वार्ता) राज्य के नगरीय विकास मंत्री एव स्वायत्तशासी मन्त्री शांति धारीवाल ने कहा कि कर्नाटक की तर्ज पर अगले विधानसभा चुनाव में राजस्थान में भी कांग्रेस को व्यापक सफलता हासिल होगी।
श्री धारीवाल ने शनिवार को ..हाथ से हाथ जोड़ो. अभियान के तहत पदयात्रा करते हुए कहा कि राजस्थान में जिस तरह से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में इस कार्यकाल में अभूतपूर्व विकास हुआ है, उसे देखते हुए प्रदेश की जनता ने भी राजस्थान में कांग्रेस की सरकार दोहराने का संकल्प ले लिया प्रतीत होता है।
उन्होंने कहा कि वे अपने श्हाथ से हाथ जोड़ोश् यात्रा के दौरान जहां भी जा रहे हैं,उन्हें कांग्रेस की सरकार के प्रति व्यापक जन समर्थन मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। प्रदेश की जनता का मानस स्पष्ट है कि संकीर्ण राजनीतिक मनोवृत्ति वाली सांप्रदायिक ताकतों को एक बार फिर से अगले विधानसभा चुनाव में हराना है एवं कांग्रेस के नेतृत्व में धर्मनिरपेक्ष और प्रदेश के विकास के प्रति प्रतिबद्ध सरकार के शासन को दोहराना है। इसके अलावा राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से मिल रही राहत और महंगाई के खिलाफ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेश वासियों को दी गई राहत की योजनाएं जनता को खूब भा रही है। जनता मन बना चुकी है कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार को फिर से कमान सौंपी जाए।
कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली जबरदस्त फतेह पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री धारीवाल ने कहा कि वहां सांप्रदायिक ताकतों को धर्मनिरपेक्ष ताकतों ने परास्त कर दिया। कर्नाटक में बीजेपी ने तमाम हथकंडे अपनाए लेकिन अपने शासनकाल के दौरान कर्नाटक की भाजपा सरकार ने जनता को जो सहूलियत दी जानी थी, उससे वंचित रखा। नतीजन जनता ने करारा जवाब देते हुए भाजपा को हार का स्वाद चखा दिया।
हाडा रामसिंह
वार्ता
image