Tuesday, Jul 23 2024 | Time 18:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तंबाकू निषेध दिवस पर जनजागृति रैली निकाले जाने को लेकर हुई बैठक

माउंट आबू, 18 मई (वार्ता) विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर आगामी 31 मई को तंबाकू से होने वाले नुकसान से सावचेत करने को ग्लोबल अस्पताल की ओर से एक जनजागृति रैली का आयोजन किया जाएगा।
तंबाकू निषेध जनजागृति कार्यक्रम के लिए आज यहां आयोजित की गई बैठक में अस्पताल निदेशक डॉ. प्रताप मिढ्ढा ने बताया कि कार्यक्रम को व्यापक रूप देने के लिए विभिन्न शैक्षणिक संस्थाओं अध्ययनरत स्कूली बच्चों में चित्रकला प्रतियोगितायें आयोजित करने से लेकर विशाल जनजागृति रैली भी होगी।
जनजागृति रैली जो पोलोग्राउंड से आरंभ होकर अंबेडकर सर्कल, चाचा म्युजियम चौक, रामलीला रंगमंच, आयुवेॢदक अस्पताल, सदर बाजार, मस्जिद मार्ग, नक्की मार्केट, नक्की चौक, धड़ाधड़ महादेव मंदिर, पालिका कार्यालय, लाईब्रेरी चौक, जंगल कॉर्नर, तिब्बतन मार्केट आदि स्थानों से होते हुए ब्रह्माकुमारी संगठन के आध्यात्मिक संग्रहालय में पहुंचकर आम सभा में तबदील होगी।
अवतार रामसिंह
वार्ता
More News
विकसित भारत के लक्ष्य का रोड़मैप है केन्द्रीय बजट-दिया कुमारी

विकसित भारत के लक्ष्य का रोड़मैप है केन्द्रीय बजट-दिया कुमारी

23 Jul 2024 | 5:56 PM

जयपुर 23 जुलाई (वार्ता) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री एवं वित्त मंत्री दिया कुमारी ने केन्द्रीय बजट को किसानों, महिलाओं, युवाओं और गरीबों को ध्यान में रख कर बनाया गया बजट बताते हुए कहा है कि इसमें विकसित भारत के लक्ष्य को हासिल करने का रोड मैप है।

see more..
केन्द्रीय बजट से राजस्थान को हाथ लगी केवल निराशा-गहलोत

केन्द्रीय बजट से राजस्थान को हाथ लगी केवल निराशा-गहलोत

23 Jul 2024 | 5:39 PM

जयपुर 23 जुलाई वार्ता (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा संसद में पेश किये गए बजट को दिशाहीन बताते हुए कहा है कि इससे राजस्थान को केवल निराशा हाथ लगी है।

see more..
image