Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी 31मई को अजमेर आयेंगे

अजमेर 23 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को फिर राजस्थान यात्रा पर आयेंगे और इस दौरान वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
श्री मोदी की प्रस्तावित यात्रा को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सी.पी.जोशी और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने आज अजमेर पहुंचकर सभास्थल कायड़ विश्राम स्थली का जायजा लिया।
श्री जोशी ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री अपनी सरकार के नौ साल पूरे होने पर उसकी उपलब्धियों सहित अजमेर की पावन धरा से जन संदेश देने आ रहे है। हमने सभी ने सभा स्थल के साथ साथ अन्य महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा कर सभा को ऐतिहासिक बनाने के उपायों पर मंथन किया है।
उन्होंने बताया कि जो काम 60-70 साल के शासन में नहीं हुआ , उससे ज्यादा मोदी सरकार में विकास हुए हैं। देश में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं। जो सुविधाएं गरीब -गांव तक नहीं पहुंची , उन्हें मोदी शासन में जनकल्याण व जनहित योजनाओं के माध्यम से पहुंचाया गया है ।विश्व पटल पर भी प्रधानमंत्री मोदी दुनियां में सबसे लोकप्रिय है। ऐसे जननेता का राजस्थान की धार्मिक एवं पवित्र नगरी में आगमन के समाचार मात्र से पूरे राज्य के भाजपा परिवार में उत्साह है।
उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री की यात्रा को सफल बनाने के लिये भाजपा के प्रदेश संगठन ने अजमेर शहर एवं देहात ईकाई के साथ मिलकर तैयारियां शुरू कर दी है।
अनुराग रामसिंह जोरा
वार्ता
image