Saturday, Jul 20 2024 | Time 15:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


3600 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब की बरामद, दो गिरफ्तार

अलवर 03 जून (वार्ता) राजस्थान के अलवर में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भिवाड़ी के रीको चौक पर संचालित एक कंपनी के अंदर अवैध रूप से बनाई जा रही 3600 लीट अंग्रेजी एवं देशी शराब बरामद कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।
आबकारी विभाग के अलवर ज़िले में एईओ कुल भूषण मिश्रा ने बताया की भिवाड़ी में स्थित पंकज बॉटलिंग कंपनी में स्प्रीट से अवैध शराब बनाने व अवैध रूप से बनाई गई अंग्रेजी शराब लोगों को उपलब्ध कराने व शराब पैकिंग के लिए प्लास्टिक की खाली बोतलें व बारदाना उपलब्ध करवाने की सूचना मिली थी। शुक्रवार देर रात जाप्ता के साथ फैक्ट्री में दविश देकर छापा मारा।
विभाग की टीम ने इस पूरी कार्रवाई में 3600 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब जप्त की है तो वही 10000 शराब के खाली पव्वे भी बरामद किए है। साथ ही तीन वाहन ज़ब्त कर इस काम में कंपनी मालिक का सहयोग करने वाले भिवाड़ी के रहने वाले संजय थापा एवं बुध सिह को भी गिरफ्तार कर लिया है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग की अनुदान मांगें ध्वनिमत से पारित

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग की अनुदान मांगें ध्वनिमत से पारित

20 Jul 2024 | 12:02 AM

जयपुर, 19 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर ने राज्य सरकार को जनस्वास्थ्य के प्रति गंभीर बताते हुए कहा है कि वह इसे सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है और चिकित्सा संस्थानों में मानव संसाधन की कमी पूरी करने के लिए विभाग द्वारा 50 हजार से अधिक पदों पर भर्तियां की जा रही हैं।

see more..
image