Saturday, Apr 27 2024 | Time 11:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में सड़क हादसे में तीन की मौत, दो घायल

श्रीगंगानगर, 07 मार्च (वार्ता) राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में अनूपगढ़-घडसाना भारत माला प्रोजेक्ट मार्ग पर गुरुवार देर शाम ई- रिक्शा तथा बस में आमने-सामने की टक्कर होने से तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।
दो मृतकों की पहचान हो गई है जबकि तीसरे मृतक की पुलिस पहचान करने का प्रयास कर रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतकों की पहचान राजसिंह बावरी (35) निवासी चक 8-के और रमन गुप्ता (40) निवासी वार्ड नंबर 17 अनूपगढ़ के रूप में हुई है। घायल होने वालों में मृतक राजसिंह का भाई सुखराम बावरी (55) निवासी चक 8- के और धनकौर बावरी (50) निवासी चक 16-एक्स, तहसील श्रीकरणपुर जिला श्रीगंगानगर है। जानकारी के अनुसार दुर्घटना अनूपगढ़- घडसाना भारतमाला प्रोजेक्ट रोड पर चक 8- के के समीप एक मोड़ के समीप हुई। बस की इतनी जोर से टक्कर लगी कि ई-रिक्शा पूरी तरह से तहस-नस हो गया। इसमें सवार तीन लोग मौके पर ही दम तोड़ गए जबकि दो बुरी तरह से जख्मी हो गए।
दुर्घटना की सूचना मिलने पर अनूपगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों की मदद से घायलों अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तीनों मृतकों के शव अस्पताल के मुर्दाघर में सुरक्षित रखना गए हैं। पुलिस ने बताया कि अभी एक मृतक की पहचान नहीं हुई है। उसकी पहचान के प्रयास किया जा रहे हैं।
सं.रामसिंह.संजय
वार्ता
image