Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:26 Hrs(IST)
image
खेल


मैच से एक दिन पूर्व अपना 37वां जन्मदिन मना रहे विकेटकीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी ने मैनचेस्टर में एक बार फिर निचले क्रम पर खुद की अहमियत को साबित किया और 24 गेंदों में पांच चौके लगाते हुये नाबाद 32 रन की पारी से टीम को कुछ लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया। वहीं कप्तान विराट ने 47 रन और ऑलराउंडर सुरेश रैना ने 27 रन की पारियों से प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा किया।
हालांकि सीरीज़ पर कब्जा करने के लिये भारतीय टीम को अच्छी शुरूआत करनी होगी और ऐसे में ओपनरों रोहित और धवन के प्रदर्शन पर निगाहें रहेंगी। जहां टीम के बल्लेबाज़ों ने थोड़ा निराश किया और पिछले मैच के शतकधारी लोकेश राहुल इस बार सस्ते में आउट हुये वहीं गेंदबाज़ी में भी कुछ कमी दिखी।
इंग्लैंड के लिये जहां पिछले मैच में चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव सिरदर्द रहे थे वहीं इस बार मेजबान टीम अच्छे होमवर्क के साथ उतरी और उन्होंने कुलदीप को सावधानी के साथ खेला। वह चार ओवर में 34 रन लुटाकर कोई विकेट नहीं ले पाये। हालांकि तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव से विराट प्रभावित दिखे जिन्होंने 36 रन पर दो विकेट निकाले। वहीं भुवनेश्वर ने भी इस बार अच्छे इकोनोमी रेट से 19 रन पर एक विकेट लिया।
मेजबान टीम के लिये मध्यक्रम में नाबाद 58 रन की मैच विजयी अर्धशतकी पारी खेलने वाले एलेक्स हेल्स, जॉनी बेयरस्टो के अलावा ओपनिंग क्रम में जेसन रॉय, जोस बटलर और इयोन मोर्गन टीम के बल्लेबाजी क्रम का अहम हिस्सा हैं जबकि गेंदबाज़ी में आदिल राशिद, डेविड विली, लियाम प्लेंकेट पर निगाहें रहेंगे।
प्रीति
वार्ता
More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image