Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:35 Hrs(IST)
image
खेल


.

भारत के खिलाफ इंग्लैंड की मौजूदा टेस्ट सीरीज़ के पहले मैच में स्टोक्स ने मेजबान टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी लेकिन अदालती कार्रवाई के कारण वह दूसरे मैच में नहीं खेल सके थे। इंग्लिश ऑलराउंडर इस घटना के समय अन्य क्रिकेटर एलेक्स हेल्स के साथ मौजूद थे। स्टोक्स ने अदालत में अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार करते हुये कहा कि उन्होंने खुद के बचाव में ही लड़ाई की थी और उन्होंने समलैंगिक जोड़े की मदद की थी न कि उनका मजाक बनाया था।
ऑलराउंडर ने साथ ही अपने बचाव में दलील दी कि वह नशे में नहीं थे लेकिन साथ ही माना कि उन्हें क्या कहा गया था वह उन्हें याद नहीं है। मामले की सुनवाई कर रही पीठ ने माना कि स्टोक्स शाम को नाइटक्लब गये थे लेकिन जब उन्हें प्रवेश नहीं दिया गया तो वह वापिस जाने लगे थे, हालांकि उन्होंने दरबान को रिश्वत देने का प्रयास किया था।
सुनवाई के दौरान दरबान ने कहा कि स्टोक्स बहुत ही आक्रामक थे और विवाद के दौरान उन्होंने उनका काफी अपमान किया। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखाई दिया था कि क्रिकेटर ने झगड़े के दौरान रेयान अली पर मुक्के बरसाये थे। हालांकि 28 साल के अली काे भी अदालत ने निर्दोष माना है।
स्टोक्स को इस विवाद के कारण आस्ट्रेलिया के एशेज दौरे के लिये भी इंग्लैंड टीम से बाहर कर दिया गया था लेकिन इस वर्ष फरवरी में ही उनकी राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है। मौजूदा टेस्ट सीरीज़ में भारत के खिलाफ लार्ड्स मैच से बाहर रहे ऑलराउंडर की इसी के साथ नाटिंघम में तीसरे टेस्ट में वापसी का रास्ता भी खुल गया है।
प्रीति
वार्ता
More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image