Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:02 Hrs(IST)
image
खेल


इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रहे हांगकांग ने एक समय पांच विकेट पर 97 रन बना लिए थे लेकिन उसके आखिरी पांच विकेट मात्र 19 रन जोड़कर गिर गए। हांगकांग के चार बल्लेबाज ही दहाई की संख्या में पहुंच सके।
उस्मान खान ने 19 रन पर तीन विकेट, हसन अली ने 19 रन पर दो विकेट, शादाब खान ने 31 रन पर दो विकेट और फहीम अशरफ ने 10 रन पर एक विकेट लेकर हांगकांग का बोरिया बिस्तर बांध दिया।
हांगकांग के लिए एजाज खान ने 47 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 27 रन बनाये। किंचित शाह ने 50 गेंदों में 26 रन, कप्तान अंशुमान रथ में 34 गेंदों में 19 और निजाकत खान ने 11 गेंदों में 13 रन बनाये। किंचित और एजाज ने छठे विकेट के लिए 53 रन की साझेदारी की जो हांगकांग की पारी का एकमात्र चमकदार पक्ष रही।
.......................
श्रीलंका के लिए करो या मरो का मुकाबला
अपना पहला मैच बंगलादेश से 137 रन के बड़े अंतर से हारने के बाद श्रीलंका के लिए सोमवार को अफगानिस्तान के खिलाफ ग्रुप बी का मुकाबला करो या मरो का मुकाबला बन गया है। श्रीलंका ने बंगलादेश के खिलाफ काफी खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन किया था और साथ ही क्षेत्ररक्षण में चार आसान कैच टपकाये थे। एक साल बाद टीम में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज लसित मलिंगा के चार विकेटों को छोड़ दिया जाए तो श्रीलंका के लिए कुछ भी अच्छा नहीं रहा था।
श्रीलंका ने यदि अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में अपनी बल्लेबाजी में सुधार नहीं किया तो उसका सफर कल ही थम जाएगा। अफगानिस्तान के पास चोटी के लेग स्पिनर राशिद खान की अगुवाई में बेहतरीन स्पिनर हैं जो श्रीलंका को परेशानी में डाल सकते हैं। अगले साल होने विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर चुके अफगानिस्तान का हौसला बुलंद है और वह मनोबल खो चुके श्रीलंका को चौंका सकता है।
यदि श्रीलंका इस मैच में हारता है तो बंगलादेश और अफगानिस्तान दोनों ही सुपर फोर में पहुंच जाएंगे। यदि श्रीलंका जीता तो सुपर फोर में जाने वाली दो टीमों का फैसला बंगलादेश और अफगानिस्तान के बीच आखिरी ग्रुप मैच से ही हो पायेगा।
राज
वार्ता
More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image