Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:07 Hrs(IST)
image
खेल


एटीके के नए कोच स्टीव कोपेल ने कहा, “लीग के बीते दो संस्करणों में मुझे ऐसे खिलाड़ी नहीं मिले, जो मैदान में अतिरिक्त योगदान देने के लिए जाने जाते हैं। इस बार हमारे पास लेंजारोते, एवर्टन, कालू और बलवंत (सिंह) हैं। ये खिलाड़ी गेंद के साथ करिश्मा कर सकते हैं। मैं इन सभी खिलाड़ियों को मौका देने की पूरी कोशिश करूंगा लेकिन अंततः हमें टीम के संयोजन और संतुलन के बारे में भी सोचना होगा।” उल्लेखनीय है कि कोपेल की देखरेख में केरल टीम 2016 के फाइनल में पहुंची थी लेकिन उसे एटीके के हाथों हार मिली थी।
दूसरी ओर, मेहमान टीम के डगआउट में कोच डेविड जेम्स के रूप में एक पुराना चेहरा है। इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर जेम्स की देखरेख में बीते सीजन में केरल ने अच्छा प्रदर्शन किया था। जेम्स को एटीके और केरल के बीच की प्रतिस्पर्धा का अंदाजा है क्योंकि बीते सीजन में वह यह देख चुके हैं। यही नहीं, वह 2014 सीजन में केरल के खिलाड़ी-मैनेजर थे और उनकी टीम एटीके के हाथों फाइनल में हार गई थी। लीवरपूल के इस पूर्व गोलकीपर का मानना है कि आईएसएल में इन दो टीमों के बीच की भिड़ंत सबसे कांटे की होती है।
जेम्स ने कहा, “केरल और एटीके के बीच की प्रतिस्पर्धा आईएसएल में सबसे बड़ी है। दोनों टीमों ने आपस में फाइनल खेले हैं और दोनों ही काफी कांटे के रहे थे। जहां तक प्रभुत्व की बात रही है तो एटीके का पलड़ा भारी रहा है लेकिन इतना तय है कि एटीके-केरल मैच के दौरान लीग स्तर पर सबसे अधिक दर्शक जुटेंगे।”
राज
जारी वार्ता
More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image