Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:31 Hrs(IST)
image
खेल


भारतीय गेंदबाज़ों की प्रशंसा करते हुये विराट ने कहा,“ युजवेंद्र चहल ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की जबकि उमेश यादव और मोहम्मद शमी ने मैच को आखिरी तक समाप्त किया। उमेश पर लेकिन एक बाउंड्री और आखिरी में एक बाउंड्री से कुछ गड़बड़ हो गयी। लेकिन मैच ऐसे ही होते हैं। हम सभी को केवल मैच का मजा लेना चाहिये। मुझे इस मैच में बहुत मज़ा आया और वेस्टइडीज़ निश्चित ही इस मैच को ड्रॉ करने का हकदार है।”
टीम संयोजन को लेकर माथापच्ची कर रही भारतीय टीम के कप्तान ने अंबाटी रायुडू की तारीफ करते हुये कहा,“वह एक पेशेवर क्रिकेटर हैं और वह उन खिलाड़ियों में हैं जिन्हें हम स्थायी तौर पर नंबर चार पर देखना चाहते हैं। वह स्पिन को बहुत अच्छी तरह खेलते हैं और अभी अच्छी लय और फार्म में हैं।”
विराट ने वेस्टइंडीज़ को हार से बचाने के लिये हेत्माएर और शाई की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह शाई को हेडिंग्ले मैच से ही देख रहे हैं और वह कई शानदार शॉट्स खेलते हैं जबकि हेत्माएर भी अच्छे स्तर के बल्लेबाज़ हैं। वेस्टइंडीज़ को मिले 322 रनों के बड़े लक्ष्य के लिये शाई ने नाबाद 123 रन और हेत्माएर ने 94 रन की पारियां खेल टीम को हार से बचाया।
प्रीति
वार्ता
More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image