Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:39 Hrs(IST)
image
खेल


राय का मानना है कि क्योंकि एक अज्ञात महिला ने जौहरी पर आरोप लगाये हैं तो इस मामले में पहले स्वतंत्र जांच होनी चाहिये उसके बाद ही जौहरी को लेकर फैसला हो। वह यह भी मानते हैं कि जो आरोप लगे हैं वह जौहरी के बीसीसीआई से जुड़ने और सीईओ बनने से बहुत वर्ष पुराने हैं ऐसे में जरूरी है कि कानूनी प्रक्रिया का पालन कर जौहरी के साथ भी न्याय किया जाए।
बयान के अनुसार,“ इसी तरह के अन्य मामलों में जिस व्यक्ति के खिलाफ आरोप लगे थे उन्हें जांच समिति के सामने अपनी बात रखने का मौका दिया गया गया था ताकि सभी सबूतों की जांच करने के बाद कोई फैसला लिया जा सके।” हालांकि इडुलजी का मानना है कि इस तरह की जांच बैठाने की जरूरत नहीं है क्योंकि जौहरी को पद से हटाने के लिये फिलहाल पर्याप्त कारण मौजूद है।
सीओए महिला सदस्य ने अध्यक्ष राय को बताया है कि यदि बीसीसीआई जौहरी के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाता है और उन्हें बोर्ड में अपने पद पर बनाये रखा जाता है तो वह इस मामले में आगे के कदम को लेकर सर्वाेच्च न्यायलय के वरिष्ठ वकील गोपाल सुब्रमण्यम से विचार विमर्श करेंगी।
रिलीज़ के अनुसार,“ इस मामले में कानूनी सलाह लेने और संबंधित पक्षों से बात करने के बाद स्वतंत्र जांच समिति के प्रस्तावित सदस्यों की सहमति के लिये संपर्क किया गया था।” जौहरी को गत सप्ताह सिंगापुर में हुई आईसीसी की कार्यकारी समिति की बैठक में भी हिस्सा लेने से मना कर दिया गया था। उन्हें स्वतंत्र समिति की जांच और रिपोर्ट आने तक बीसीसीआई से दूर ही रखा जाएगा।
प्रीति
वार्ता
More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image