Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:36 Hrs(IST)
image
राज्य


अपराध: मुन्नाभाई गिरफ्तार तीन अंतिम पटना

श्री राय ने बताया कि हालांकि वास्तविक प्रश्नपत्र से बरामद उत्तर पत्र का मिलान करने के बाद प्रश्नपत्र लीक होने की बात कही जा सकती है। उन्होंने बताया कि इस गिरोह के मास्टर माइंड की पहचान हो गई है और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
इससे पूर्व छपरा में चल रही बिहार पुलिस की लिखित परीक्षा के दूसरे चरण के दौरान प्रफुल्ल कुमार सिंह (मुन्ना भाई) को राजेंद्र कॉलेज के केंद्राधीक्षक दिवाकर सिंह ने अंगूठे का निशान लेने के समय शक के आधार पर पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि सोनपुर के राजीव कुमार गौतम के बदले मोटी रकम लेकर वह परीक्षा में शामिल हुआ था।
मोतिहारी जिले के चिरैया का रहने वाला प्रफुल्ल ने छपरा के राजेंद्र कॉलेज परीक्षा केंद्र के हॉल नम्बर एक से गिरफ्तार होने के बाद बताया कि उसने अपने हाथ के अंगूठे की प्लास्टिक सर्जरी कराई है। वहीं, आधार कार्ड की जांच की गई तो वह सोनपुर के परीक्षार्थी के नाम का था लेकिन उस पर स्कॉलर की तस्वीर थी।
सं.उमेश.सूरज
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image