Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:41 Hrs(IST)
image
राज्य


जयपुर में सांड के हमले से विदेशी पर्यटक की मौत

जयपुर,19 नवम्बर (वार्ता) अर्जेन्टीना से राजस्थान में अपना जन्मदिन मनाने आए पर्यटक जॉन पाब्लो लेम्प को क्या पता था कि उसकी जिन्दगी एक आवारा सांड छीन लेगा लेकिन कुदरत ने उसके साथ ऐसा ही क्रूर मजाक किया है।
अर्जेन्टीना से पर्यटक जॉन (29) अपनी बहन और एक महिला दोस्त के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए जयपुर आया हुआ था। कल जयपुर में दर्शनीय स्थान देखने वे त्रिपोलिया गेट के पास पहुंचे तभी वहां सड़क पर लड़ रहे दो सांडों में से एक ने भागते हुए जॉन को पेट में सींग मारकर गिरा दिया। इससे उनके सिर में गहरी चोट लग गई। घटना की समचना मिलने पर माणकचौक थाना पुलिस ने जॉन को सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां 20 मिनट बाद ही उसने दम तोड़ दिया।
पुलिस ने अर्जेन्टीना दूतावास के माध्यम से उसके परिजनों को सूचना भिजवा दी है। आज उसके परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा था। पोस्टमार्टम संभवतया उनके आने के बाद ही किया जाएगा।
सं गोस्वामी
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image