Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:20 Hrs(IST)
image
राज्य


तलाशी अभियान के दौरान झड़प,एक मरा,कई घायल

श्रीनगर 03 सितंबर (वार्ता) दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को आतंकवादियों के खिलाफ घेराबंदी और तलाशी अभियान में प्रदर्शनकारियों के बाधा पहुंचाने पर सुरक्षा बलाें ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज किया जिसमें एक युवा की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलाें के पुलवामा जिले के मुरान गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान कई प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर उतरकर अभियान में बाधा पहुंचाने की कोशिश की। सुरक्षा बलों ने प्रदर्शनकारियों को हटाने की कोशिश की लेकिन प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षा बलों पर पथराव किया जिसके बाद सुरक्षा बलों ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठी चार्ज किया।
उन्होंने बताया कि इसी तरह की झड़प पुलवामा के गूस में भी हुई जहां प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षा बलों पर पथराव किया सुरक्षा बलों ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए हवा में गोली चलाई और आंसू गैस के गोले छोड़े।
उन्होंने बताया कि झड़प में कुछ सुरक्षा कर्मियों सहित कई लोग घायल हो गये। झड़प के दौरान एक युवा के सिर पर गोली लगी। घायल की पहचान फयाज अहमद के रूप में हुई है और उसे तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी गंभीर हालत के देखते हुए उसे श्रीनगर के लिए दिया गया। उसकी अस्पताल में माैत हो गयी। झड़प अभी जारी है।
क्षेत्र में एहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image