Friday, Apr 26 2024 | Time 22:53 Hrs(IST)
image
राज्य


अहलावत ने निकाली सांसद उपयात्रा

झुंझुनूं, 03 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की झुंझुनूं जिले में गौरव यात्रा से पहले आज सांसद संतोष अहलावत ने जिले के पिलानी विधान सभा क्षेत्र से सांसद उपयात्रा निकाली।
सांसद उपयात्रा पिलानी बस स्टैंड से शुरू होकर बुडानिया, घुम्मनसर, कुल्हाड़ियों का बास, झेरली, बिशनपुरा, केहरपुरा, बनगोठड़ी से होते हुए बेरी पहुंची। इस दौरान करीब 22 किलोमीटर का सफर तय किया और सरकार द्वारा ज़िले में किये गए विकास कार्यों के बारे में जनता को अवगत कराया गया।
इस यात्रा में भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ ग्रामीणों ने भी बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। इसमें भाजपा जिला अध्यक्ष राजवीर सिंह भी उपस्थित थे। सांसद उपयात्रा के दौरान जगह जगह पर ग्रामीणों द्वारा श्रीमती अहलावत का स्वागत किया गया। सांसद उपयात्रा के दौरान सांसद द्वारा प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के लाभार्थियों को मुफ्त एलपीजी कनेक्शन का वितरण भी किया गया।
इस दौरान श्रीमती अहलावत ने पत्रकारों से कहा की ज़िले में विकास के सर्वाधिक कार्य वर्तमान की भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा कराये गए है। सरकार द्वारा ज़िले की प्रत्येक समस्या को गंभीरता से लिया है जिसके फलस्वरूप आज दशकों से लंबित यमुना जल का मुद्दा हल हो पाया है और ज़िले में यमुना जल लाने का मार्ग खुल पाया।
उन्होंने कहा कि श्रीमती राजे की गौरव यात्रा राजस्थान के बढ़ते गौरव की यात्रा है। यह राजस्थान की जनता की तरक्की एवं राजस्थान के बढ़ते स्वाभिमान की यात्रा है।
कांग्रेस द्वारा यात्रा को लेकर की जा रही बयानबाजी पर उन्होंने कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। भाजपा की सरकार द्वारा राज्य एवं देश में इतने विकास के कार्य किया जा चुके है की विपक्ष उनको गिनने में भी असमर्थ है। विपक्ष के पास विकास के नाम पर बोलने के लिए कुछ नहीं है। इसलिए अब वह समाज को बांटने की दिशा में कार्य कर रही है।
सं जोरा
वार्ता
More News
अहमदाबाद में यामाहा ने किया म्यूजिक स्क्वायर ‘सिम्फनीज स्टोरी’ लॉन्च

अहमदाबाद में यामाहा ने किया म्यूजिक स्क्वायर ‘सिम्फनीज स्टोरी’ लॉन्च

26 Apr 2024 | 10:48 PM

अहमदाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) ऑटोमोबाइल और संगीत/ऑडियो ब्रांडों में से एक यामाहा ने गुजरात के अहमदाबाद में अपना पहला म्यूजिक स्क्वायर ‘सिम्फनीज स्टोरी’ शुक्रवार को लॉन्च किया।

see more..
झूठी गारंटियों से कांग्रेस ने हिमाचल को ठगाः अनुराग

झूठी गारंटियों से कांग्रेस ने हिमाचल को ठगाः अनुराग

26 Apr 2024 | 10:38 PM

बिलासपुर/घुमारवीं, 26 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि अपनी झूठी गारंटीयों से माताओं बहनों, किसानों, गरीबों और एससी, एसटी, ओबीसी को ठगने के बाद अब कांग्रेस हमारे संतानों को भी ठगने की योजना बना रही है।

see more..
image