Friday, Apr 26 2024 | Time 19:08 Hrs(IST)
image
राज्य


जानबूझकर 'बिग बॉस' होस्ट कर रहे हैं कमल हासन

मुंबई 04 सितंबर (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हसन ने बिग बॉस को होस्ट करने की वजह बतायी है।
कमल हासन इन दिनों तमिल भाषा के बिग बॉस सीजन 2 को होस्ट कर रहे हैं। कमल हसन ने कहा कि बिग बॉस जैसे शो को वह जानबूझ कर होस्ट कर रहे हैं। यह शो उनके पॉलिटिकल करियर की शुरुआत का एक सोचा-समझा प्लान है।
कमल हासन ने कहा , “ मैं इस समय राजनीति जैसे सबसे बड़े रिऐलिटी शो में एंट्री ले चुका हूं। यहां से आप भाग नहीं सकते हैं और हर कोई आपको देख रहा होता है। मैं बिग बॉस शो की ऐंकरिंग इसलिए करता हूं क्योंकि उस शो की ऐंकरिंग करना मेरे पॉलिटिकल करियर का एक प्लान है। मैं जब बिग बॉस होस्ट करता हूं तो 3.2 करोड़ ट्यूनर्स को अड्रेस करता हूं। यह शो देख रहे लोगों का नंबर नहीं है, बल्कि ट्यूनर्स के नंबर हैं, मतलब शो देख रहे लोगों का नंबर बहुत ज्यादा होगा। तमिलनाडु की कुल जनसंख्या 7.5 करोड़ है। इसका मतलब है कि हर शनिवार मैं इतने अधिक लोगों को अड्रेस करता हूं।'
कमल हासन ने कहा , “'शो के दौरान इतने सारे लोगों को एक साथ अपनी बात कहने का यह मौका बेहद महत्वपूर्ण है। मैं इस समय पॉलिटिक्स को मैनेज करने की कोशिश कर रहा हूं और फिल्मों से दूर जा रहा हूं। मैंने फिल्मों में अपने हिस्से का काम कर लिया है।”
प्रेम टंडन
वार्ता
More News
देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

26 Apr 2024 | 7:05 PM

अररिया/मुंगेर 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडी गठबंधन) की योजनाओं को खतरनाक और संविधान के विरुद्ध बताया और कहा कि कांग्रेस अन्य पिछड़ी जातियों (ओबीसी) का हक छीनकर देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है ।

see more..
image