Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:25 Hrs(IST)
image
राज्य


हल्द्वानी में बरसाती नाले में मिला युवती की शव

नैनीताल 04 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड में नैनीताल जिले के हल्द्वानी के कालाढूंगी इलाके में बरसाती नाले में एक युवती की शव मिलने से सनसनी फैल गयी।
यह घटना कालाढूंगी क्षेत्र में धमोला स्थित लदुआगाड़ क्षेत्र में हुई है। कालाढूंगी के उपनिरीक्षक मोहम्मद युनूस ने बताया कि मंगलवार सुबह यह जानकारी मिली कि लदुआगाड़ नाले के पास एक मोटर साइकिल लावारिश हालत में खड़ी है। जब इस मामले की ढूंढ़ खोज की गयी तो पता चला कि सोमवार को एक युवक और युवती यहां घूमने के लिये आये थे। दोनों मोटरसाइकिल को छोड़कर बरसाती झरने के आसपास घूमने चले गये। जब दोनों को ढूंढने के लिये तलाशी अभियान चलाया गया तो स्थानीय ग्रामीणों को युवती का शव एक पेड़ में फंसा हुआ मिला और उसके साथ आया युवक अभी भी लापता है। युवक को ढूंढने के लिये गांव वालों के साथ तलाशी अभियान की दो टीमें मौके पर जुटी हुई हैं।
युवती के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। युवती की पहचान नहीं हो पायी है। लापता युवक के बारे में पता चला है कि वह उधमसिंहनगर के भूरारानी गांव का रहने वाला है। उसका नाम तापेश्वर साहनी है और वह अपने जानकार से मोटरसाइकिल मांग कर लाया था।
श्री युनूस ने बताया क्षेत्र में सोमवार को भारी बरसात हुई थी। इसके कारण लदुआगाड़ नामक बरसाती नाला उफनाया हुआ था। ऐसा माना जा रहा है कि ये दोनों नाले के तेज प्रवाह में बहे होंगे।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image