Wednesday, Apr 24 2019 | Time 01:30 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • रक्षा बलों के प्रमुखों को बदल सकते हैं श्रीलंका के राष्ट्रपति
  • मोरक्को पुलिस ने आईएस से जुड़े संदिग्ध को हिरासत में लिया
राज्य


हत्यारों को नहीं है पुलिस प्रशासन का खौफ :राजबब्बर

हत्यारों को नहीं है पुलिस प्रशासन का खौफ :राजबब्बर

लखनऊ,04 सितम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में सेवानिवृत्त दरोगा की हत्या की निन्दा करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने मंगलवार को कहा कि जिस अंदाज में हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया उससे साफ पता चलता है कि योगी राज में अपराधियों को पुलिस प्रशासन का तनिक भी खौफ नहीं है।

श्री बब्बर ने यहां जारी बयान में सवाल किया कि इस नृशंस हत्या की नैतिक जिम्मेदारी आखिर किसकी है। उन्होने कहा कि सेेवानिवृत्त दरोगा की लाठियों से पीट-पीटकर की गयी हत्या से यह साफ लगने लगा है कि प्रदेश में कानून का राज पूरी तरह खत्म हो गया है और अपराधियों को प्रशासन से शह मिल रही है। आज प्रदेश का ऐसा माहौल हो गया है कि कल तक जो खाकी वर्दी पहनकर लोगों की सुरक्षा कर रहा था, वही सुरक्षित नहीं है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने उम्मीद जतायी कि राज्य सरकार मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देगी और प्रदेश में सरकार के समाप्त होते जा रहे इकबाल को कायम करने की अवश्य कोशिश करेगी।

मुसन्ना प्रदीप

वार्ता

More News
कारवां-ए-अमन बस सेवा आठवें सप्ताह स्थगित रही

कारवां-ए-अमन बस सेवा आठवें सप्ताह स्थगित रही

23 Apr 2019 | 10:43 PM

श्रीनगर, 23 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की राजधानी मुजफ्फराबाद के बीच चलने वाली बस कारवां-ए-अमन लगातार आठवें सप्ताह नहीं चली। दोनों ओर फंसे हुए यात्रियों को उरी के कामन पोस्ट पर नियंत्रण रेखा के इस ओर अंतिम भारतीय सैन्य चौकी को पार करने की अनुमति देने का निर्णय लिया गया है

see more..
image