Friday, Apr 26 2024 | Time 09:17 Hrs(IST)
image
राज्य


240 बोतल नेपाली शराब के साथ दो गिरफ्तार

बेतिया 04 सितम्बर(वार्ता) नेपाल की सीमा से लगे बिहार में पश्चिम चम्पारण जिले के सिकटा थाना क्षेत्र से सीमा सशस्त्र बल (एसएसबी) के जवानों ने आज मोटरसाइकिल सवार दो तस्करों को गिरफ्तार कर उसके पास से 240 बोतल नेपाली शराब बरामद किया।
एसएसबी 44 वीं बटालियन के सिकटा कैंप प्रभारी सुमीत कुमार सिंह ने यहां बताया कि सूचना के आधार पर भेड़िहरवा बार्डर आउट पोस्ट (बीओपी) के निकट घेराबंदी कर मोटरसाइकिल सवार लालजी चौधरी और हनीफ मियां को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से जवानों ने 240 बोतल नेपाली शराब बरामद की है।
श्री सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दोनों तस्कर मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के पकुहवां गांव के निवासी हैं जो नेपाल से शराब लाकर यहां बेचा करते थे। गिरफ्तार तस्करो को सिकटा थाना को सौंप दिया गया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।
सौरभ उमेश
वार्ता
More News
यूपी की आठ सीटों पर मतदान शुरु

यूपी की आठ सीटों पर मतदान शुरु

26 Apr 2024 | 8:55 AM

लखनऊ 26 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये मतदान सुबह सात बजे शुरु हो गया।

see more..
चव्हाण ने विपक्षी दलों में फूट के लिए मोदी को जिम्मेदार ठहराया

चव्हाण ने विपक्षी दलों में फूट के लिए मोदी को जिम्मेदार ठहराया

26 Apr 2024 | 8:37 AM

सांगली, 25 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने गुरुवार को राज्य में दो विपक्षी दलों में कथित तौर पर फूट डालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया और इस कृत्य को सबसे बड़ा 'राजनीतिक भ्रष्टाचार' बताया।

see more..
image