Friday, Nov 16 2018 | Time 08:30 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पूर्व सांसद प्रफुल्ल कुमार माहेश्वरी का निधन
  • थेरेसा मे ने ब्रेक्सिट योजना के साथ आगे बढ़ने का वादा किया
  • खशोगी मामला: कनाडा प्रतिबंध पर कर रहा विचार: फ्रीलैंड
  • सीरिया में इस्लामिक स्टेट के खिलाफ हवाई हमले में 105 की मौत
  • आतंकवाद और साइबर सुरक्षा के मुद्दे पर मिलकर काम करेंगे: अमेरिका
  • कांग्रेस ने राजस्थान चुनाव के लिए पहली सूची जारी की
  • वेंकैया ने जमनालाल बजाज फाउंडेशन पुरस्कार विजेताओं को किया सम्मानित
राज्य Share

--------------

रोडवेज यूनियनों का 16 सूत्रीय मांगों को लेकर घोषित बसों का चक्का जाम का चरखी दादरी में बेअसर रहा। अल सुबह 4 बजे से पुलिस बल के साथ रोडवेज अधिकारियों ने बसों का संचालन किया। इस दौरान बसों को रोकने का प्रयास कर रहे सात कर्मचारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया।
बाद में साथियों की रिहाई को लेकर रोडवेज कर्मचारियों ने रोज गार्डन में मीटिंग कर रोष जताया और चेतावनी दी कि गिरफ्तार कर्मचारियों की रिहाई नहीं की गई तो पूरे हरियाणा को बंद कर दिया जाएगा।
देर रात से बसों का चक्का जाम को लेकर रोडवेज के कर्मचारी बस स्टैंड के आसपास डटे हुए थे। पुलिस व प्रशासन की तरफ से भी चक्का जाम से निपटने को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे।
भिवानी में हड़ताल बेअसर दिखी। हालांकि सुबह कुछ प्रदर्शनकारी रोडवेज वर्कशाप पहुंचे पर महाप्रबंधक का कार्यभार देखे रहे भिवानी के एसडीएम सतीश कुमार ने चेतावनी दी कि अगर किसीने कानून को हाथ में लेने की कोशिश की तो प्रशासन सख्ती से निपटेगा। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बलों की तैनाती की गई थी। यहां अधिकांश तय रूट पर बसें चलती दिखीं। यहां इंटक को छोड़कर कई अन्य यूनियनों ने हड़ताल से किनारा कर लिया। इंटक नेता अजय शर्मा ने कहा कि यह लड़ाई आम जनता के हितों के लिए है और प्राईवेट परमिटों के विरोध में है। उन्होंने कहा कि विरोध जारी रहेगा।
रोडवेज महाप्रबंधक सतीश कुमार सैनी ने दावा किया कि सभी बसें तय रूटों पर चल रही हैं व हड़ताल का किसी तरह का असर नहीं है। उन्होंने कहा कि भिवानी व तोशाम में पुख्ता प्रबंध किए गए हैं व 171 बसें अपने-अपने तय रूटों पर चल रही हैं।
सं महेश विक्रम
जारी वार्ता
More News

असम में उल्फा नेताओं को मिली जमानत

15 Nov 2018 | 11:45 PM

 Sharesee more..
सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

15 Nov 2018 | 11:24 PM

तिरुवनंतपुरम 15 नवंबर (वार्ता) केरल में कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों ने गुरुवार को सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले पर विचार के लिए बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक से बहिर्गमन किया।

 Sharesee more..
कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

15 Nov 2018 | 10:38 PM

बड़वानी, 15 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने एक ही परिवार को आजादी के लिए जिम्मेदार मानते हुए कभी भी आदिवासी वीर योद्धाओं को इसका श्रेय नहीं दिया।

 Sharesee more..
image