Wednesday, Jun 19 2019 | Time 03:01 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए कार्यकारी रक्षा मंत्री
  • झारखंड में होगी केवल एक जल योजना : रघुवर
  • केरल माकपा प्रमुख के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
  • किसानों को प्रति बूंद अधिक फसल योजना का लाभ देने में झारखंड अव्वल
राज्य


वसुंधरा को केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ 41.38 लाख से अधिक के चेक भेंट

जयपुर, 05 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए आज 41़ 38 लाख रुपए से अधिक के चेक भेंट किए गए।
श्रीमती राजे को राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर, मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय उदयपुर, जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड एवं राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ 41 लाख 38 हजार 351 रुपये के चेक भेंट किए गए।
इसमें राजस्थान विश्वविद्यालय की ओर से 17 लाख 50 हजार रुपये तथा मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय उदयपुर की ओर से 8 लाख 11 हजार रुपये का चेक भेंट किया गया। राजस्थान विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आर के कोठारी ने ये दोनो चेक श्रीमती राजे को विधानसभा स्थित उनके चैम्बर में सौंपे। यह सहायता राशि दोनों विश्वविद्यालयों के टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के एक दिन के वेतन से एकत्र की गई।
जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (जेवीवीएनएल) के सीएमडी आर जी. गुप्ता ने मुख्यमंत्री को 13 सिविल लाइन्स स्थित उनके निवास पर 15 लाख 24 हजार का चेक भेंट किया। यह राशि जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अधिकारियों, गैर तकनीकी कर्मचारियों एवं अभियंताओं के एक दिन के वेतन से केरल के बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ एकत्र की गई।
इसी तरह राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की तरफ से केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए एकत्र 53 हजार 351 रुपये का चेक बोर्ड के सदस्य विनोद यादव ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेंट किया।
जोरा
वार्ता
image