Friday, Apr 26 2024 | Time 23:52 Hrs(IST)
image
राज्य


वसुंधरा को केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ 41.38 लाख से अधिक के चेक भेंट

जयपुर, 05 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए आज 41़ 38 लाख रुपए से अधिक के चेक भेंट किए गए।
श्रीमती राजे को राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर, मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय उदयपुर, जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड एवं राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ 41 लाख 38 हजार 351 रुपये के चेक भेंट किए गए।
इसमें राजस्थान विश्वविद्यालय की ओर से 17 लाख 50 हजार रुपये तथा मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय उदयपुर की ओर से 8 लाख 11 हजार रुपये का चेक भेंट किया गया। राजस्थान विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आर के कोठारी ने ये दोनो चेक श्रीमती राजे को विधानसभा स्थित उनके चैम्बर में सौंपे। यह सहायता राशि दोनों विश्वविद्यालयों के टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के एक दिन के वेतन से एकत्र की गई।
जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (जेवीवीएनएल) के सीएमडी आर जी. गुप्ता ने मुख्यमंत्री को 13 सिविल लाइन्स स्थित उनके निवास पर 15 लाख 24 हजार का चेक भेंट किया। यह राशि जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अधिकारियों, गैर तकनीकी कर्मचारियों एवं अभियंताओं के एक दिन के वेतन से केरल के बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ एकत्र की गई।
इसी तरह राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की तरफ से केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए एकत्र 53 हजार 351 रुपये का चेक बोर्ड के सदस्य विनोद यादव ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेंट किया।
जोरा
वार्ता
More News
साबरमती रोलिंग स्टॉक डिपो में उपलब्ध हैं अत्याधुनिक सुविधाएं

साबरमती रोलिंग स्टॉक डिपो में उपलब्ध हैं अत्याधुनिक सुविधाएं

26 Apr 2024 | 11:35 PM

अहमदाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद में बुलेट ट्रेन परियोजना की परिचालन संबंधी जरुरतों के अनुसार बिना किसी बाधा के एकीकृत करने हेतु डिजाइन साबरमती रोलिंग स्टॉक डिपो में ट्रेनसेट के हल्के और भारी रखरखाव दोनों के लिए अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं।

see more..
कार्यकर्ता की मेहनत ही उसकी पहचान और वह अवश्य देती है परिणाम-भजनलाल

कार्यकर्ता की मेहनत ही उसकी पहचान और वह अवश्य देती है परिणाम-भजनलाल

26 Apr 2024 | 11:21 PM

जयपुर, 26 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के द्वितीय चरण का मतदान संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा की मौजूदगी में यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन का स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया।

see more..
image