Sunday, Feb 17 2019 | Time 01:30 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • डीजीपी ने उठाया कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा का मुद्दा
राज्य Share

वसुंधरा को केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ 41.38 लाख से अधिक के चेक भेंट

जयपुर, 05 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए आज 41़ 38 लाख रुपए से अधिक के चेक भेंट किए गए।
श्रीमती राजे को राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर, मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय उदयपुर, जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड एवं राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ 41 लाख 38 हजार 351 रुपये के चेक भेंट किए गए।
इसमें राजस्थान विश्वविद्यालय की ओर से 17 लाख 50 हजार रुपये तथा मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय उदयपुर की ओर से 8 लाख 11 हजार रुपये का चेक भेंट किया गया। राजस्थान विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आर के कोठारी ने ये दोनो चेक श्रीमती राजे को विधानसभा स्थित उनके चैम्बर में सौंपे। यह सहायता राशि दोनों विश्वविद्यालयों के टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के एक दिन के वेतन से एकत्र की गई।
जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (जेवीवीएनएल) के सीएमडी आर जी. गुप्ता ने मुख्यमंत्री को 13 सिविल लाइन्स स्थित उनके निवास पर 15 लाख 24 हजार का चेक भेंट किया। यह राशि जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अधिकारियों, गैर तकनीकी कर्मचारियों एवं अभियंताओं के एक दिन के वेतन से केरल के बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ एकत्र की गई।
इसी तरह राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की तरफ से केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए एकत्र 53 हजार 351 रुपये का चेक बोर्ड के सदस्य विनोद यादव ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेंट किया।
जोरा
वार्ता
More News
शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

16 Feb 2019 | 11:27 PM

कोझिकोड 16 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान वी.वी वसंत कुमार का पार्थिव शरीर आज यहां दोपहर करीपुर हवाई अड्डे पर पंहुचा।

 Sharesee more..
image