Wednesday, Nov 21 2018 | Time 07:21 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

हेरोइन सहित एक तस्कर गिरफ्तार

अमृतसर 06 सितंबर (वार्ता) पंजाब में अमृतसर पुलिस के सीआईए स्टाफ ने एक तस्कर को तरनतारन से गिरफ्तार कर उसके पास से एक किलो 400 ग्राम हेरोइन बरामद की है।
सीआईए प्रभारी पुलिस निरीक्षक बविंदर कुमार ने गुरुवार को बताया कि खुफिया सूचना के अाधार पर उन्हें पता चला कि तस्कर सुखचैन सिंह हेरोइन का सौदा करने के लिए गांव अलगो कोठी आ रहा है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सुखचैन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि पाकिस्तानी तस्करों द्वारा सीमा के नजदीक हेरोइन के पैकेट फैंके गए हैं। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने सीमा सुरक्षा बल के जवानों के सहयोग से तरनतारन की अमरकोट सीमा पर लगी कंटीली तार के नज़दीक से हेरोइन के दो पैक्ट बरामद किए जिनका कुल वजन एक किलो 400 ग्राम था। इसके अतिरिक्त एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है।
श्री कुमार ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है कि सुखचैन सिंह के पाकिस्तान में किन तस्कारों से संबंध हैं। इसके अतिरिक्त यह भी पता लगाया जाएगा कि इस धंधें में उसके साथ कौन कौन शामिल है। इससे पहले भी उस पर अप्रैल 2017 में थाना खालड़ा में एक मुकदमा दर्ज है। जिसमें उससे एक किलो 550 ग्राम हेरोइन बरामद की गई थी। वह अप्रैल 2018 से ज़मानत पर बाहर आया हुआ है।
सं ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image