Wednesday, Feb 20 2019 | Time 00:26 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

बड़ों के दिल में जगह बनाने लखनऊ पहुंचे तेनाली रामा

बड़ों के दिल में जगह बनाने लखनऊ पहुंचे तेनाली रामा

लखनऊ 07 सितम्बर (वार्ता) दशकों तक कामिक्स बुक के जरिये बच्चाें का मनोरंजन करने वाले तेनाली रामा इन दिनों छोटे पर्दे पर ‘बड़ों’ की भी पहली पसंद बनने का पुरजोर प्रयास कर रहे हैं।

सोनी सब टीवी चैनल में तेनाली रामा का किरदार निभा रहे कृष्णा भारद्वाज का कहना है “ कामिक्स बुक में तेनाली रामा को देखना पढना वाकई दिलचस्प था। कभी सोचा नही था कि एक दिन इस किरदार को निभाने का भी मौका मिलेगा। वाकई यह एक रोमांचक अनुभव है। मै इस किरदार में डूबा रहना चाहता हूं। अच्छा लगता है कि बच्चों के साथ साथ बडे भी इस शो का आनंद उठा रहे है। ”

तेनाली रामा का किरदार निभा रहे कृष्णा और पत्नी शारदा के रोल में निया शर्मा शुक्रवार को नवाब नगरी लखनऊ में थे। निया ने कहा “ मैं पहली बार लखनऊ आयी हूं। इसके लिये मै सोनी सब और तेनाली रामा का शुक्रिया अदा करती हूं। यहां के लजीज टुंडा कवाब के बारे काफी सुना है। जाने से पहले मै उसका लुफ्त उठाना चाहूंगी। इस शहर में शो के काफी फैन्स है जो इसे और रोमांचक बनाता है। ”

कृष्णा ने कहा “ लखनऊ मुझे हिन्दी और उर्दू साहित्य की याद दिलाता है। लखनऊ आना मेरे लिये एक सपने के पूरे होने जैसा है क्योंकि अपनेपन की यह बोली और यहां के लजीज खाने का अनुभव लेना चाहता था।

तेनाली राम कृष्णदेव के दरबार में महान कवि की कहानी पर आधारित टीवी सीरियल है जो अपनी हाजिरजवाबी और चतुराई का इस्तेमाल जटिल परेशानियो को हल करने में करते है। वह राजा के दरबार में काफी लोकप्रिय हो जाते हैं। यह कहानी विजयनगर काे किसी भी तरह के दुष्ट अथवा भ्रष्ट गतिविधियों से बचाने की रामाम के संघर्ष के इर्दगिर्द घूमती है।

More News
पाकिस्तान  ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

पाकिस्तान ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

19 Feb 2019 | 11:28 PM

बेंगलुरू, 19 फरवरी(वार्ता) रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान कि पुलवामा हमले में बिना किसी सबूत के भारत ने पाकिस्तान को दोषी ठहराया है ,पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि मुंबई हमले केे बाद भारत सरकार ने अनेक बार डोजियर दिए लेकिन वहां की सरकारों ने षड़यंत्रकारियोेें के खिलाफ काेई कार्रवाई नहीं की है।

 Sharesee more..
image